Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : छत्तीसगढ़ - मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 4:12 AM GMT
Weather Update : छत्तीसगढ़ - मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट...
x

Weather Update : मौसम विभाग ने आज मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है और इंदौर, भोपाल सहित कई जिलों में बारिश का औसत आंकड़ा पार कर चुका है। नर्मदापुरम संभाग में नर्मदा नदी खतरे के निशान के ऊपर …

Weather Update : मौसम विभाग ने आज मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है और इंदौर, भोपाल सहित कई जिलों में बारिश का औसत आंकड़ा पार कर चुका है। नर्मदापुरम संभाग में नर्मदा नदी खतरे के निशान के ऊपर बह रही है। कई जिलों में स्थानीय प्रशासन ने आज मंगलवार को स्कूलों में भी छुट्टी घोषित कर दी है।

मौसम विभाग ने कहा है कि मध्य प्रदेश के अलावा हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, झारखंड आदि जैसे राज्यों में आज भी तेज बारिश हो सकती है। सोमवार को भोपाल और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई। अधिकारियों ने बताया कि मूसलाधार बारिश के कारण भोपाल और जबलपुर सहित कुछ जिलों में सोमवार को स्कूल बंद रहे.

IMD ने अगले 24 घंटे में पूर्वी मध्य प्रदेश में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं पूर्वी और दक्षिण राजस्थान, गुजरात, केरल और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और मध्य महाराष्ट्र के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में बन रहा गहरा दबाव क्षेत्र जैसे ही तमिलनाडु तट के पास आएगा, इसके बाद पश्चिमी राज्यों में भारी बारिश शुरू हो सकती है।

Next Story