मॉडल ने बीच सड़क पर किया तमाशा! आर्मी की गाड़ी रोक कर मारने लगी लात, राहगीर भी होते रहे परेशान, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो…


 

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में नशे में धुत दिल्ली की एक मॉडल ने बीच सड़क पर जमकर तमाशा किया। लड़की इस हद तक नशे में चली गई थी कि वह बीच सड़क पर खड़ी होकर आने-जाने वाले यात्रियों को रोककर परेशान करने लगी। इतना ही नहीं वह वहां से गुजर रही सेना की जिप्सी को भी रोक लिया। उसकी बोनट पर लात मारने लगी और परिणाम यह हुआ की जिप्सी की हेडलाइट फूट गई। रोकने  वाले लोगों को गाली देती और मारने दौड़ती। जवानों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसे भी धक्का दे दिया।

 

काफी मशक्कत के बाद ली गई हिरासत में

वह वीडियो बना रहे लोगों को भी गंदी-गंदी गाली दे रही थी। हंगामा वाले स्थान से थाना महज 10 कदमों पर था लेकिन उस समय थाने पर एक भी महिला पुलिस मौजूद नहीं थी। बाद में महिला थाने से लेडी कॉन्स्टेबल बुलाई गई। इसके बाद युवती को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है। वह नशे में थी, बाद में उसे छुड़ाने के लिए दो युवतियां भी थाने पहुंचीं।

 

READ MORE : ट्रक ड्राइवर से दिनदहाड़े लूट, 1 घंटे के अंदर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, स्कॉर्पियो वाहन भी जप्त

 

जानिए कैसे शुरू हुआ हंगामा

बुधवार रात करीब नौ बजे के आसपास काले स्कर्ट और टॉप में 22 साल की एक लड़की नशे में लड़खड़ाते हुए पड़ाव थाना के सामने मुख्य रोड पहुंची। युवती इस हद तक नशे में चली गई थी कि बीच सड़क पर आकर गाड़ियों को रोककर हंगामा करने लगी और गंदी-गंदी गालियां देने लगी। कुछ ही मिनट में तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई। कई लोग वीडियो भी बनाने लगे। वीडियो बनाते देख वह और भी ज्यादा भड़क रही थी और लोगों को गाली दे रही थी।

इसी दौरान एक आर्मी की जिप्सी निकली तो युवती ने उसे भी रोक लिया। फिर चिल्लाते हुए जिप्सी की हेडलाइट पर लात मारने लगी जिससे हैडलाइट टूट गई। यह देखकर जिप्सी का चालक उतरकर आया और युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती कहां मानने वाली थी, वह चिल्ला-चिल्लाकर झगड़ने लगी।

 

 

Related Articles

Back to top button