Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

इस एक्टर की वजह से बॉलीवुड के बादशाह बने हैं Shahrukh Khan, SRK ने खुद बताई वजह

vishal kumar
23 Aug 2022 3:19 AM GMT
इस एक्टर की वजह से बॉलीवुड के बादशाह बने हैं Shahrukh Khan, SRK ने खुद बताई वजह
x

मुंबई: अरमान कोहली (Armaan Kohli)ने साल 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लगभग एक दशक बाद उन्होंने फिल्म 'जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी' से कमबैक किया. इसके बाद वह बिग बॉस के सातवें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट आए थे. बॉलीवुड एक्टर …

मुंबई: अरमान कोहली (Armaan Kohli)ने साल 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लगभग एक दशक बाद उन्होंने फिल्म 'जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी' से कमबैक किया. इसके बाद वह बिग बॉस के सातवें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट आए थे.

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli)को एक दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है. उनके घर से ड्रग और कोकीन बरामद हुआ है. एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही है.

लेकिन क्या आप जानते हैं, उन्हें साल 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' के लिए ऑफर मिला था, जिसे बाद में शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने निभाया. ये शाहरुख की डेब्यू फिल्म थी. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सुपरस्टार बनाने के लिए अरमान कोहली जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने 'दीवाना' छोड़ दी थी.

परफॉर्मेंस अच्छा नहीं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने फिल्मफेयर को दिए एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, "मुझे खुशी है कि फिल्म ने इतना अच्छा परफॉर्मेंस किया है … लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने इसकी सफलता में किसी भी तरह का योगदान दिया है. मेरा परफॉर्मेंस ऑफुल था - लाउड, वल्गर और अनियंत्रित. मैंने बहुत ज्यादा एक्टिंग किया और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं."

खुद का आलोचक हूं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आगे कहा,"मैं अपना सबसे खराब आलोचक हूं और जब मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा तो मैं चौंक गया. क्या यह हैरानी नहीं है कि लोगों ने मुझे फिल्म में पसंद किया है? शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं एक नया चेहरा हूं. यह ऐसा परफॉर्मेंस नहीं है जिसे मैं दोहराना या याद रखना चाहूंगा."

अरमान कोहली ने बनाया स्टार

साल 2016 में 'यारों की बारात' शो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने बेहतरीन करियर का श्रेय अरमान कोहली को दिया. शाहरुख ने कहा, "मेरे स्टार होने के लिए अरमान कोहली जिम्मेदार हैं. वह दिवंगत दिव्या भारती के साथ 'दीवाना' पोस्टर पर दिखाई दिए. मेरे पास अभी भी वह पोस्टर है. मुझे स्टार बनाने के लिए धन्यवाद."

READ MORE: RAIPUR BREAKING: नाबालिक का बलात्कार कर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ़्तार, पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज

Next Story