Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

पूनम पांडेय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, पोज़ देख मचला फैंस का दिल

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 3:58 AM GMT
Poonam Pandey
x

नई दिल्ली,Poonam Pandey :  कंगना रनौत के रियलिटी शो में सभी का दिल जीतने वाली पूनम पांडेय को भला कौन नहीं जानता, जहां ट्रोलर्स उन्हें अश्लील स्टार कहते हैं वहीं एरोटिक स्टार जैसी टर्म भी भारत में बॉलीवुड का हिस्सा बनती जा रही हैं. 'लॉक अप' में टॉप उतारने से लेकर कैमरे पर …

Poonam Pandey

नई दिल्ली,Poonam Pandey : कंगना रनौत के रियलिटी शो में सभी का दिल जीतने वाली पूनम पांडेय को भला कौन नहीं जानता, जहां ट्रोलर्स उन्हें अश्लील स्टार कहते हैं वहीं एरोटिक स्टार जैसी टर्म भी भारत में बॉलीवुड का हिस्सा बनती जा रही हैं. 'लॉक अप' में टॉप उतारने से लेकर कैमरे पर आकर फैंस के लिए सीक्रेट परफॉर्मेंस देना उनकी खासियत रही है. ऐसे में एक बार पिर पूनम पांडे ने सुर्खियां बटोरी हैं.

एनिमल प्रिंट की बिकनी

पूनम पांडे एनिमल प्रिंट की बिकनी में फैंस को घायल कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बेहद बोल्ड अंदाज में एक फोटोशूट करवाया. जिससे लोगों की सांसे ही थम गई. हर कोई उनके हुस्न को निहार रहा था तो वहीं कई लोग सारा काम छोड़ उनकी ट्रोलिंग पर जुट गए.

जबसे रणवीर सिंह की फोटज सोशल मीडिया पर आई हैं उन पर कोर्ट केस तक कर दिया गया है. वहीं पूनम पांडे की इन तस्वीरों को देखकर बवाल मच गया है. ट्रोलर्स का कहना है कि इन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा. उनके अनुसार अगर रणवीर सिंह का इस तरह सामने आना गलत है तो पूनम पांडे का भी. पूनम पांडे को इसके लिए सजा दी जानी चाहिए.

Next Story