Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Nora Fatehi की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर मचल जाएगा आपका भी दिल, कहेंगे, 'वाह क्या बात'

vishal kumar
23 Aug 2022 4:41 PM GMT
Nora Fatehi की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर मचल जाएगा आपका भी दिल, कहेंगे, वाह क्या बात
x

  नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है. नोरा (Nora Fatehi) अपने ग्लैमरस अंदाज़ से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं. …


नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है. नोरा (Nora Fatehi) अपने ग्लैमरस अंदाज़ से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं.

नोरा ने इन तस्वीरों में चैक वाला पैंटसूट पहना है जिसे उन्होंने मैचिंग क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया है. डार्क लिप्स, ब्लैक स्ट्रेपी हील्स और परफेक्ट ज्वैलरी के साथ नोरा ने अपने लुक को पूरा किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इससे पहले भी नोरा अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़ा चुकी हैं. उन्होंने एक एनिमल प्रिंट वाले बिकिनी सेट में हुस्न के जलवे बिखेरे थे. तस्वीरों में नोरा अपने कर्वी फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

हम सभी जानते हैं कि नोरा न सिर्फ अपने डांस के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. नोरा के डांस वीडियो फैंस के बीच बेहद पॉपुलर होते हैं.

हाल ही में नोरा फतेही, अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नज़र आई थीं. इस फिल्म में अजय देवगन और नोरा फतेही के अलावा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी.

Next Story