Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Murder : स्टेशन में सोई पत्नी को पति ने फेंका चलती ट्रेन के सामने, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक मंजर...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 2:50 AM GMT
Murder
x

मुंबई। एक युवक ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रही अपनी ही पत्नी को जगाया और ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने फेंक दिया. इस घटना में 30 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. जिसके बाद आरोपी युवक अपने दो बच्चों को लेकर फरार हो गया है. प्लेटफॉर्म …

Murder

मुंबई। एक युवक ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रही अपनी ही पत्नी को जगाया और ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने फेंक दिया. इस घटना में 30 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. जिसके बाद आरोपी युवक अपने दो बच्चों को लेकर फरार हो गया है. प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरा में यह खौफनाक मंजर कैद हो गई. ट्रेन के कटकर महिला की मौत की खबर जब पुलिस को मिली तो सीसीटीवी को चैक किया गया. जिसमें आरोपी अपनी पत्नी को ट्रेन के सामने फेंकता दिख रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई रोड रेलवे स्टेशन की है. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर एक युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौजूद था. सोमवार की सुबह के करीब चार बजे यह घटना हुई. सीसीटीवी में युवक प्लेटफॉर्म पर चक्कर काटता नजर आ रहा है. वह प्लेटफॉर्म पर आ रही ट्रेन पर नजर रखता है.

READ MORE :Anupama में आएगा एक नया ट्विस्ट, नशे में धुत होकर अनुज इनके सामने खोल देगा अपने दिल के सारे राज, फिर….

ट्रेन को पास आता देख वह बच्चों संग सो रही अपनी पत्नी को जगाता है. जैसे ही ट्रेन और करीब आती है तो युवक अपनी पत्नी को ट्रैक पर फेंक देता है. ट्रेन की नीचे आने के कारण महिला की मौत हो जाती है. आरोपी युवक अपने दोनों बच्चों और सामान को लेकर प्लेटफॉर्म से भाग निकलता है. रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई रोड रेलवे स्टेशन की है. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर एक युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौजूद था. सोमवार की सुबह के करीब चार बजे यह घटना हुई. सीसीटीवी में युवक प्लेटफॉर्म पर चक्कर काटता नजर आ रहा है. वह प्लेटफॉर्म पर आ रही ट्रेन पर नजर रखता है.

ad 2

ट्रेन को पास आता देख वह बच्चों संग सो रही अपनी पत्नी को जगाता है. जैसे ही ट्रेन और करीब आती है तो युवक अपनी पत्नी को ट्रैक पर फेंक देता है. ट्रेन की नीचे आने के कारण महिला की मौत हो जाती है. आरोपी युवक अपने दोनों बच्चों और सामान को लेकर प्लेटफॉर्म से भाग निकलता है.

Next Story