Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND vs ZIM : जिम्बाब्वे में भी बजा टीम इंडिया का डंका, जीत की खुशी में जमकर थिरके भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो

naveen sahu
23 Aug 2022 10:34 AM GMT
IND vs ZIM : जिम्बाब्वे में भी बजा टीम इंडिया का डंका, जीत की खुशी में जमकर थिरके भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो
x

रायपुर। IND vs ZIM भारत और जिम्बाम्वे के बीच खेले गए तीन मैचों की सीरीज को भारतीय टीम ने 3-0 अपने नाम कर लिया। हरारे में खेले गए अंतिम मुकाबले में भारत ने जिम्बाब्वे को 13 रन से हरा दिया है और सीरीज में जिम्बाब्वे का क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय कप्तान केएल राहुल ने …

रायपुर। IND vs ZIM भारत और जिम्बाम्वे के बीच खेले गए तीन मैचों की सीरीज को भारतीय टीम ने 3-0 अपने नाम कर लिया। हरारे में खेले गए अंतिम मुकाबले में भारत ने जिम्बाब्वे को 13 रन से हरा दिया है और सीरीज में जिम्बाब्वे का क्लीन स्वीप कर दिया।

भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और शुभमन गिल के शतक के बदौलत विपक्षी टीम को 290 रन का टारगेट दिए। वहीं, ईशान किशन ने 50 रन बनाए। इसके जवाब में जिम्बाब्वे ने सीन विलियम्स के 45 रन के बाद सिकंदर रजा की 115 रन की शानदार पारी के बाद भी लक्ष्य से 14 रन दूर रह गए। सीरीज को 3-0 से जीतने के बाद भरतीय टीम के सभी खिलाड़ी जमकर झूमें। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रह हैं।

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक शानदार सीरीज जीत के बाद पूरी टीम का दिल खोलकर नाचते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सभी खिलाड़ी काला चश्मा गाने पर जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत केएल राहुल करते हैं। इसके बाद वो साइड हो जाते हैं. फिर ईशान किशन जबर्दस्त स्टेप करते हुए नजर आते हैं और बाकि खिलाड़ी उन्हें फॉलो करते हैं।

Next Story