Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Smartphone खरीदने की कर रहे प्लानिंग, तो इसे बनाए अपना साथी, कीमत और फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे गदगद

naveen sahu
23 Aug 2022 2:56 AM GMT
Smartphone खरीदने की कर रहे प्लानिंग, तो इसे बनाए अपना साथी, कीमत और फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे गदगद
x

दिल्ली। अगर आप नया Smartphone खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल भारतीय बाजार में शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 12 लॉन्च कर दिया गया है। सबसे खास बात इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स मिलेंगे, लेकिन कीमत एकदम किफायती है। यानी प्रीमियम फीचर्स के साथ …

दिल्ली। अगर आप नया Smartphone खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल भारतीय बाजार में शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 12 लॉन्च कर दिया गया है। सबसे खास बात इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स मिलेंगे, लेकिन कीमत एकदम किफायती है। यानी प्रीमियम फीचर्स के साथ यह फोन काफी सस्ता है। आइये इसके कीमत और शानदार फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Read More : Smartphone Launch : Honor का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 54 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मिलेगा 256GB स्टोरेज, जाने कीमत

कीमत

इंफीनिक्स हॉट 12 कीमत यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन पर्पल , एक्सप्लोरेटरी ब्लू , पोलर ब्लैक और सिल्वर के साथ उपलब्ध होगा । इस शानदार और दमदार स्मार्टफोन की कीमत महज 9,499 रुपये है । आप इस स्मार्टफोन को 23 अगस्त से Flipkart से खरीद सकते हैं ।

फीचर्स
इस स्मार्टफोन में Android 11 XOS 10 का उपयोग किया गया है । इसमें जबरजस्त कैमरा और काफी दमदार बैटरी दी गई है । इसके आलावा प्रोसेसर काफी अच्छा है । साथ ही डिस्प्ले और फीचर्स काफी शानदार दिए गए हैं । यह स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित XOS 10 पर चलेगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.82 - इंच HD Plus LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है।

स्टोरेज

इसमें 4 जीबी रैम दी गई है और स्टोरेज के लिए 64 जीबी मेमोरी , जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है । इंफीनिक्स हॉट 12 स्मार्टफोन में आपको 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी । कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल VoLTE, OTG ब्लूटूथ, वाई - फाई , माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है । इसी के साथ इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया गया है ।

कैमरा
इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा , जो 50 MP प्राइमरी लेंस , 2 MP डेप्थ और एआई सेंसर के साथ आता है और 8 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है । इसी के साथ क्वाड रियर और फ्रंट में डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है ।

Next Story