Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Crime : कृष्ण जन्माष्टमी पर हवाई फायरिंग, आरोपी सहित आयोजक गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 6:56 AM GMT
Crime
x

अंबिकापुर। शहर के मिशन चौक केदारपुर क्षेत्र में कृष्ण जन्माष्टमी के मटका फोड़ कार्यक्रम दौरान एक व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायरिंग करने का वीडियो व्हाट्सअप के माध्यम से पुलिस को प्राप्त हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मिशन चौक …

Crime

अंबिकापुर। शहर के मिशन चौक केदारपुर क्षेत्र में कृष्ण जन्माष्टमी के मटका फोड़ कार्यक्रम दौरान एक व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायरिंग करने का वीडियो व्हाट्सअप के माध्यम से पुलिस को प्राप्त हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मिशन चौक केदारपुर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर विक्की उर्फ प्रताप सिंह ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायरिंग किया। जिसका वीडियो वहां उपस्थित लोगांे ने बना लिया। हवाई फायरिंग किए जाने का वीडियो क्लीप पुलिस को प्राप्त होने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है और कार्यक्रम के आयोजक शुुभम जायसवाल एवं आशुतोष मिश्रा को किसी प्रकार का सूचना न देकर आरोपित को संरक्षण प्रदान करने के अपराध में इनकी गिरफ्तारी की गई है।

READ MORE : कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच तकरार, सुनीता ने कहा-जिंदगी में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती

पुलिस द्वारा आरोपी विक्रम प्रताप सिंह के लाइसेंसी हथियार को निरस्तीकरण हेतु कार्रवाही शुरू कर दी है। सरगुजा पुलिस से सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रम के आयोजकों से आग्रह करते कहा कि ऐसी प्रक्रिया की घटना को बढ़ावा न दे। किसी आयोजन के दौरान ऐसी घटना होती है तो उसकी संपूर्ण जिम्मेदारी आयोजकों पर मानी जाएगी एवं कानूनी कार्रवाही की जाएगी।

ad 2

Next Story