Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CM Bhupesh Baghel Birthday : जन्मदिन पर CM भूपेश बघेल का भावुक ट्वीट, तस्वीरें शेयर कर कहा- ' मेरा परिवार...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 6:06 AM GMT
CG Budget Breaking
x

CG Breaking

रायपुर। अपने जन्मदिन पर सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है. पोस्ट में सीएम ने परिवार के सदस्यों की फोटो साझा किया। और लिखा - जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफ़र होता है, जिसका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो रहा है. …

CM Bhupesh Baghel Birthday

रायपुर। अपने जन्मदिन पर सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है. पोस्ट में सीएम ने परिवार के सदस्यों की फोटो साझा किया। और लिखा - जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफ़र होता है, जिसका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो रहा है.

CM Bhupesh Baghel BirthdayCM Bhupesh Baghel Birthday

सीएम भूपेश बघेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर तमाम लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल को जन्‍मदिन की शुभकानाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की। वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टेलीफ़ोन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Next Story