Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Big Breaking : बिग बॉस फेम और BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत, आप नेता ने की CBI जाँच की मांग...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 5:51 AM GMT
Sonali Phogat Death Update
x

टिकटॉक से फेमस हुई हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को गोवा में हुआ है. इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने …

Big Breaking

टिकटॉक से फेमस हुई हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को गोवा में हुआ है. इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. अभी फोगाट की मौत को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि फोगाट की मौत की पुष्टि गोवा के डीजीपी ने भी की है. सोनाली फोगाट भारत में बंद हो चुके चीनी एप टिकटॉक एप पर काफी लोकप्रिय हुई थीं.

सोनाली फोगाट का जन्म फतेहाबाद जिले के बालसमंद गांव में हुआ था। परिवार में उनकी तीन बहनें और एक भाई है। उसके पिता किसान हैं। उनकी शादी हिसार के हरिता गांव के रहने वाले संजय फोगाट से हुई थी। सोनाली फोगाट की बड़ी बहन की शादी उनके पति संजय फोगाट के बड़े भाई से भी हुई है। दिसंबर 2016 में सोनाली फोगेट के पति अपने फार्महाउस में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। सोनाली फोगाट की एक 10 साल की बेटी है।

Next Story