Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ़्तार ने ले ली जान, डिवाइडर तोड़ सीधे जा घुसी ट्रक में, दो दोस्तों की मौत, एक गंभीर...

Sharda Kachhi
23 Aug 2022 9:19 AM GMT
Big Accident
x

दुर्ग । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़े हादसे कि खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने दूसरे दिशा से आ रही ट्रक को ठोकर मार दी है. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. वही एक युवक गंभीर रूप से घायल है. तीनों कॉलेज छात्र है. घटना …

Big Accident

दुर्ग । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़े हादसे कि खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने दूसरे दिशा से आ रही ट्रक को ठोकर मार दी है. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. वही एक युवक गंभीर रूप से घायल है. तीनों कॉलेज छात्र है. घटना दुर्ग बायपास की है. खबर लगते ही स्मृति नगर पुलिस सुबह मौके पर पहुच गई.

चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि कार में सवार होकर कैलाश नगर दुर्ग निवासी सौरभ यादव सुराना कालेज के छात्र था. प्रगति नगर रिसाली किराए के मकान में समीर कुजूर रहता था. वो सेंट थॉमस कालेज में बीसीए का पढ़ाई करता था. रामपुर जिला कोरबा निवासी एस कामेश सेंट थॉमस कॉलेज में बीकॉम का छात्र था.

ad 2

तीनो चाय नाश्ता करने सुबह अपनी कार में सवार होकर बायपास रोड पर स्थित ढाबा में जाने के लिए निकले थे. लेकिन विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने कार को सामने से जोरदार ठोकर मार दी. घटना में सौरभ, समीर की मौत हो गई और एम कामेश को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. खबर लगने पर आसपास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी. तब एम्बुलेंस, पुलिस पहुची. कार को सौरभ ही चला रहा था.

Next Story