Poonam Pandey: आखिर क्यों पूनम पांडेय पूरे कपड़े उतारने के लिए हो जाती थीं उतावली? असली वजह जानकर

 

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पूनम पांडेय (Poonam pandey) अपने बयान की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. पूनम (Poonam pandey) सोशल मीडिया (social media) में भी खूब एक्टिव रहती हैं. पूनम (Poonam pandey) के विवादित वीडियो, तस्वीर और बयान सोशल मीडिया (social media) में छाए रहते हैं. पूनम पांडेय (Poonam pandey) साल 2011 में उस वक्त चर्चा में आईं थी, जब उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप (cricket world cup) में भारत की जीत पर अपने कपडे उतारने की बात कही थी. हालांकि जीत के बाद उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था.

 

 

 

 

पूनम से जुड़ा एक और वाक्या भी खूब चर्चा में रहा है. दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट में रिपोर्टर ने पूनम पांडे से आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में चल रहे भारत और न्यूजीलैंड के मैच को लेकर सवाल किया। रिपोर्टर ने उनसे पूछा भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच चल रहा है तो आप कुछ कहना चाहेंगी ? इस सवाल पर पूनम पांडे ने हैरान होते हुए कहा, ‘क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे है? तो आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर स्ट्रिप (कपड़े उतारना) होने की बात कहूं?’

 

 

read more: बंपर ऑफर: दिवाली से पहले यहां खरीदें सस्ता सोना, जल्दी कीजिए कहीं मौका हाथ से छूट न जाए

 

पूनम पांडे की इस बात पर उनके पति सैम बॉम्बे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘क्या मैं स्ट्रिप कर सकता हूं।’ इस पर पूनम पांडे ने हंसते हुए कहा, ‘तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? इंडिया हार जाएगी मत करना।’ सोशल मीडिया में पूनम पांडे का यह बयान भी सुर्ख़ियों में लम्बे वक्त तक छाया रहा. इससे पहले पूनम पांडे अपने एक डांस वीडियो की वजह से चर्चा में थीं, जोकि उनके पति सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर साझा की थी।

 

 

read more: IPL New Team Bidding start : आईपीएल में अब 8 की जगह 10 टीमों के बीच होगा महामुकाबला, 2 नई टीमों के लिए अडाणी और गोयनका समेत ये कंपनियां रेस में आगे…

 

 

सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो साझा किए थे। इन दोनों वीडियो में वह अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही थीं। इन दोनों वीडियो में पूनम पांडे का अलग अंदाज देखते ही बन रहा था। सैम बॉम्बे ने पत्नी के डांस का वीडियो साझा करते हुए उन्हें यूनिवर्स की सबसे प्यारी लड़की बताया है। पूनम पांडे के डांस वीडियो को सैम बॉम्बे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

 

Related Articles

Back to top button