Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

15 वर्षीय लड़की ने की न्यूड सेल्फी पोस्ट,ऐसे सामने आई करतूत, जब माता-पिता को पता चला तो ये हुआ हाल

vishal kumar
23 Aug 2022 4:34 AM GMT
15 वर्षीय लड़की ने की न्यूड सेल्फी पोस्ट,ऐसे सामने आई करतूत, जब माता-पिता को पता चला तो ये हुआ हाल
x

अहमदाबाद: एक 15 वर्षीय लड़की को घरवालों ने ऑनलाइन क्लास के लिए मोबाइल दिया था, लेकिन वो फोन से अपनी न्यूड सेल्फीज लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगी. जब लड़की के पैरेंट्स को इसका पता चला तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. लड़की न केवल अपनी न्यूड फोटोज ऑनलाइन …

अहमदाबाद: एक 15 वर्षीय लड़की को घरवालों ने ऑनलाइन क्लास के लिए मोबाइल दिया था, लेकिन वो फोन से अपनी न्यूड सेल्फीज लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगी. जब लड़की के पैरेंट्स को इसका पता चला तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.

लड़की न केवल अपनी न्यूड फोटोज ऑनलाइन पोस्ट करती थी, बल्कि को अपनी कजिन्स को भी ऐसा करने के लिए उकसा रही थी. अपनी बेटी की इन हरकतों से परेशान उसके पैरेंट्स (Parents) ने 181 हेल्पलाइन को कॉलकर मदद मांगी. परिजनों ने हेल्पलाइन काउंसलर को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को ऑनलाइन क्लास (Online Class) के लिए मोबाइल फोन दिया था और उसके लिए एक अलग कमरे की व्यवस्था भी की थी, ताकि वो शांति से पढ़ाई कर सके.

kalinga

ऐसे सामने आई करतूत

पैरेंट्स ने बताया कि उनकी लड़की अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगी. इतना ही नहीं, वह अपने कजिन्स से उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करने और ऐसे फोटो पोस्ट करने के लिए भी कहती थी. माता-पिता को बेटी की करतूतों का पता रिश्तेदारों से चला, जिसकी वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. कुछ दिनों के इलाज के बाद दोनों ठीक हो गए, लेकिन लड़की ने फिर भी अपनी हरकतें बंद नहीं की. इसके बाद इसके बाद पैरेंट्स ने हेल्पलाइन की मदद ली.

READ MORE: Tokyo Paralympics: पैरालंपिक में मनीष ने जीता गोल्ड, सिंहराज ने सिल्वर पर जमाया कब्ज़ा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

Daughter ने किया ये वादा

हेल्पलाइन काउंसलर्स ने लड़की को बुलाया और उसे समझाया कि वो साइबर क्राइम कर कर रही है. इसके बाद लड़की ने वादा किया कि अब वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल केवल अपने माता-पिता के सामने ही करेगी. काउंसलर्स से बात करने के बाद लड़की ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया. लड़की ने कहा कि वो मोबाइल केवल तभी इस्तेमाल करेगी, जब उसे ऑनलाइन क्लास लेनी होगी. इसके अलावा, वो मोबाइल को हाथ तक नहीं लगाएगी.

Next Story