Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Anupamaa की बादशाहत बरकरार, लगातार गिर रही इस सीरियल की रेटिंग, देखें आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर?

vishal kumar
22 Aug 2022 2:42 AM GMT
Anupamaa की बादशाहत बरकरार, लगातार गिर रही इस सीरियल की रेटिंग, देखें आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर?
x

' नई दिल्ली: स्टार प्लस प्रसारित चर्चित धारावाहिक अनुपमा (anupama) दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. TRP लिस्ट में पिछले कई हफ़्तों से सीरियल अनुपमा (anupama) की बादशाहत बरक़रार है. शो (anupama) को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि TRP लिस्ट में फिर अनुपमा ने बाजी मारी …

'

नई दिल्ली: स्टार प्लस प्रसारित चर्चित धारावाहिक अनुपमा (anupama) दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. TRP लिस्ट में पिछले कई हफ़्तों से सीरियल अनुपमा (anupama) की बादशाहत बरक़रार है. शो (anupama) को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि TRP लिस्ट में फिर अनुपमा ने बाजी मारी है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC india) ने 42वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. खास बात तो यह है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है.

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) की रिपोर्ट के मुताबिक इस सप्ताह भी 'अनुपमा' पहले पायदान पर है. आइए जानते हैं कि कौन से टीवी शो ने सफलता पाई और किसने नहीं.

read more: चौंकाने वाला दावा: वायु प्रदूषण से कम हो रही स्पर्म काउंट की संख्या, पुरुषों पर पड़ सकता है ऐसा असर

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) लंबे वक्त से टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर ही कब्जा जमाए हुए है, जो इस हफ्ते भी बरकरार है. कुछ समय पहले ही शो में एक्टर गौरव शर्मा ने शो में एंट्री ली है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar mein)

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा के इस शो ने भी शुरुआत से ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह फिक्स कर ली है. इस सप्ताह भी यह शो दूसरे पायदान पर बना हुआ है.

read more: समंदर किनारे व्हाइट बिकिनी में एंजॉय करती दिखीं Rashmi Desai, जालीदार ड्रेस में हॉट अवतार देख धड़क उठा फैंस का दिल

'उडारियां' (Udaariyaan)

शुरुआत से ही इस शो को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हालांकि, इसकी टीआरपी में लगातार कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इस सीरियल की रेटिंग में हर हफ्ते ही उछाल देखने को मिलती है. ये शो चौथे नंबर से तीसरे नंबर पर आ चुका है.

'इमली' (imlie)

इस शो में पिछले कुछ दिनों से नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे थे. हालांकि अब सीरियल की स्टोरीलाइन बोरिंग सी होती जा रही है. इसी कारण अब इसकी रेटिंग में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. इस हफ्ते इमली टीआरपी लिस्ट में तीसरे से चौथे पायदान पर आ गिरा है.

read more: अब बस एक क्लिक में मिलेगी वर्क फ्रॉम होम वाली जॉब, कंपनी के इस ऑप्शन पर जाएं और मनचाही जॉब पाएं, जानें प्रोसेस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rista Kya Kahlata Hai) - 'ये है चाहतें' (yeh hai chahatein)

इस हफ्ते पांचवे नंबर के लिए बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. पांचवें नंबर के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rista Kya Kahlata Hai) और ये है चाहतें (yeh hai chahatein) में कड़ी टक्कर देखने को मिली.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद अक्षरा, कैरव और आरोही की एंट्री ने इस दिलचस्प बना दिया है. वहीं, ये है चाहतें में रुद्राक्ष और प्रीशा उर्फ अबरार काजी और सरगुन कौ लूथरा के साथ फिर से हुई त्रासदी में दर्शकों का ध्यान खींचा है.

Next Story