Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अनुपमा में होने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, अनुज को बाहों में भरेगी अनुपमा, शादी से

vishal kumar
22 Aug 2022 1:28 AM GMT
अनुपमा में होने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, अनुज को बाहों में भरेगी अनुपमा, शादी से
x

मनोरंजन डेस्क: स्टार प्लस (Star Plus) के जाने माने टीवी सीरियल (TV serial) अनुपमा (Anupama) में एख के बाद एक ट्विस्ट (twist) आ रहे हैं। क्रिसमस पार्टी (Christmas party) में हुए हंगामे के बाद अनुज और अनुपमा (Anuj and Anupama) की लव स्टोरी (love story) एक स्टेप आगे बढ़ने वाली है। वहीं वनराज (Vanraj) …

मनोरंजन डेस्क: स्टार प्लस (Star Plus) के जाने माने टीवी सीरियल (TV serial) अनुपमा (Anupama) में एख के बाद एक ट्विस्ट (twist) आ रहे हैं। क्रिसमस पार्टी (Christmas party) में हुए हंगामे के बाद अनुज और अनुपमा (Anuj and Anupama) की लव स्टोरी (love story) एक स्टेप आगे बढ़ने वाली है। वहीं वनराज (Vanraj) अनुपमा और अनुज के लिए नई मुसीबत (Trouble) खड़ी करने वाला है। इसके अलावा समर और नंदिनी (Samar and Nandini) भी अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अनुपमा की कहानी (Story) और भी मसालेदार होने वाली है।

READ MORE: कोरोना संक्रमित नर्स की ऐसे बची जान, होश में लाने के लिए दी गई ‘वियाग्रा’, 45 दिनों तक कोमा में थी नर्स…

अनुज और मालविका को मिलवाएगी अनुपमा

क्रिसमस पार्टी में अनुपमा मालविका को समझाएगी। अनुपमा बीच में आकर मालविका और अनुज का झगड़ा सुलझाएगी। जिसके बाद कपाड़िया परिवार एक हो जाएगा। मालविका और अनुज अनुपमा को भी अपने परिवार में शामिल कर लेंगे।

अनुज से प्यार का इजहार करेगी अनुपमा

सीरियल अनुपमा में अनुपमा अनुज से अपने प्यार का इजहार करने वाली है। अनुपमा अनुज को बता देगी कि वो केवल उसके साथ रहना चाहती है। उसे अनुज से कुछ और नहीं चाहिए। ये बात बोलकर अनुपमा दबी जबान में अपने प्यार का इजहार कर देगी।

शादी से पहले बच्चा गोद लेगा समर

जल्द ही समर और नंदिनी एक बच्चा गोद लेने का फैसला करने वाले हैं। समर और नंदिनी शादी के पहले ही माता पिता बनने की तैयारी करेंगे। ये बात जानकर शाह परिवार के लोगों को जोरदार झटका लगने वाला है।

अनुपमा को मालविका की भाभी बताएगा अनुज

क्रिसमस पार्टी में अनुज और अनुपमा एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस दौरान अनुज अनुपमा को मालविका की भाभी कहकर बुलाएगा। अनुज की बात सुनकर अनुपमा शरम से लाल हो जाएगी।

वनराज की बोलती बंद करेगी मालविका

वनराज मालविका को भड़काने की कोशिश करेगा। वनराज मालविका से सारी जमीन जायदाद अपने नाम करने के लिए कहेगा। हालांकि मालविका वनराज के कहने में नहीं आएगी। उल्टा मालविका वनराज को करारा जवाब दे डालेगी।

Next Story