पुरुष हमेशा अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड से बोलते है ये झूट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग, कही आप भी तो नहीं आ जाती इनके झांसे में…

 

Liar man

नई दिल्ली: दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं जो बात-बात पर झूठ बोलते हैं. कई तो ऐसे झूट बोलते है जैसे सच में सच ही बोल रहे हो, कई बार तो लोगों को एक झूठ छुपाने के लिए 100 झूठ तक बोल जाते हैं. वहीँ अगर हम बात करें रिलेशनशिप में झूठ की, तो कई बार लोग बहस, लड़ाई या पार्टनर को हर्ट करने से बचने या पार्टनर को खुश रखने के लिए भी झूठ बोल देते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे कॉमन झूठ के बारे में बताने जा रहे हैं जो अक्सर पुरुष अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड या बोलते हैं. तो आइये जानते हैं यह झूट कौन-कौन से है-

मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं-

कई बार पार्टनर का दिल जीतने और उसे दुखी ना करने के लिए पुरुष यह झूठ बोलते हैं कि मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं.

शादी से पहले सेक्स नहीं-

किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए अक्सर पुरुष यह झूठ बोलते हैं कि वह शादी से पहले बिल्कुल भी इंटिमेट नहीं होंगे.

पैसों को लेकर झूठ-

अक्सर शादी से पहले किसी लड़की को इंप्रेस करने के लिए पुरुष यह झूठ बोलते हैं कि उनके पास बहुत पैसा है. वहीं, शादीशुदा पुरुष अक्सर अपनी पत्नियों से पैसे होने के बावजूद भी पैसे ना होने को लेकर झूठ बोलते हैं.

 

READ MORE :उर्फी जावेद ने ढका अपना बदन, लेकिन फिर भी छिपा नहीं पाई इज्जत, देखें वीडियों

 

 

मैं सिंगल हूं-

अक्सर देखा जाता है कि किसी रिलेशनशिप में रहते हुए जब पुरुष किसी दूसरी महिला की ओर आकर्षित होते हैं तो वह उससे झूठ बोल देते हैं कि वह सिंगल हैं. इस तरह का झूठ बोलकर पुरुष चाहते हैं कि सामने वाली महिला उनसे बात करना बंद ना कर दे.

मैं उसे नहीं देख रहा था-

ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं जिसमें पुरुष अपनी महिला पार्टनर के साथ बैठे होते हैं. वहीं, अचानक से जब कोई दूसरी महिला सामने से गुजरती हैं तो पुरुष उसे देखने लगते हैं. जब पार्टनर ऐसा करने पर उन्हें टोकती है तो अक्सर पुरुष बात को यह कहकर टाल देते हैं या झूठ बोल देते हैं कि वह उस महिला को देख नहीं रहे थे बल्कि अचानक से कुछ सोचने लगे थे.

 

Related Articles

Back to top button