Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : कभी भी अरेस्ट हो सकते है इमरान खान, जारी हुआ वारंट, बढ़ाई सुरक्षा सुरक्षा...

Sharda Kachhi
22 Aug 2022 3:33 AM GMT
BIG BREAKING
x

BREAKING

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. वो कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं. इस्लामाबाद प्रशासन ने उनके खिलाफ ये वारंट जारी किया है. उनके खिलाफ एडिशनल सेशन जज और पुलिस अधिकारी को धमकी देने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. कल …

BIG BREAKING

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. वो कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं. इस्लामाबाद प्रशासन ने उनके खिलाफ ये वारंट जारी किया है. उनके खिलाफ एडिशनल सेशन जज और पुलिस अधिकारी को धमकी देने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. कल इस्लामाबाद में रैली के दौरान उन्होंने धमकी दी थी. इमरान खान के खिलाफ इस्लामाबाद के मरगल्ला थाने में एंटी टेररिज्म एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. मजिस्ट्रेट अली जावेद की शिकायत पर FIR दर्ज की गई थी.

इमरान खान ने शहबाज गिल की गिरफ्तारी को लेकर कल रैली के दौरान पुलिस अधिकारियों, सेशन जज जेबा चौधरी, पाकिस्तान चुनाव आयोग के खिलाफ केस दर्ज करने की धमकी दी थी. पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्ला ने भी संवैधानिक संस्थाओं को धमकी देने के मामले में इमरान खान के खिलाफ केस दर्ज करने का ऐलान किया था. राणा सनाउल्लाह ने कहा कि इमरान खान अपने भाषण में लगातार आर्मी और संवैधानिक संस्थाओं को टारगेट कर रहे हैं जो पाकिस्तान के लिए सही नहीं है.

PAK सेना को भी निशाने पर लिया

सेशन जज और पुलिस अफसरों को धमकी के बाद पाकिस्तान सरकार ने न्यूज चैनलों पर इमरान खान के भाषण के लाइव प्रसारण पर रोक लगा दी थी. इमरान खान के संबोधन का लाइव प्रसारण रोकने पर पाकिस्तान इलेक्ट्रानिक मीडिया रेगुलेटरी ने कहा कि इमरान खान की केवल रिकॉर्डेड भाषण को ही न्यूज चैनल प्रसारित कर सकेंगे. इमरान खान ने नए आर्मी चीफ नियुक्ति को लेकर शहबाज सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि पाकिस्तान में आर्मी चीफ की नियुक्ति पर जो नाटक होता है वो दुनिया में और कहीं नहीं होता. मेरिट के आधार पर आर्मी चीफ की नियुक्ति होनी चाहिए. उन्होंने सेना पर भी सवाल उठाए और कहा कि सेना अकेले पाकिस्तान को एकजुट नहीं रख सकती, अगर सेना एकजुट कर सकती तो 1971 में देश का बंटवारा नहीं होता.

Next Story