Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Asia Cup 2022 : भारत से पकिस्तान की हार तय, टूर्नामेंट से बाहर हुआ सबसे बड़ा मैच विनर, मिली इस गलती की सजा

naveen sahu
22 Aug 2022 4:13 PM GMT
Asia Cup 2022 : भारत से पकिस्तान की हार तय, टूर्नामेंट से बाहर हुआ सबसे बड़ा मैच विनर, मिली इस गलती की सजा
x

नई दिल्ली। Asia Cup 2022 का आगाज कुछ ही दिन बाद यानि 27 अगस्त से होने वाला हैं। वही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का इन्तजार कर रहे फैंस का इन्तजार 28 अगस्त को समाप्त होगा। इसी बीच पकिस्तान का एक सुपर स्टार तेज गेंदबाज टूर्नामेंट्स से बाहर हो गया हैं। यह …

नई दिल्ली। Asia Cup 2022 का आगाज कुछ ही दिन बाद यानि 27 अगस्त से होने वाला हैं। वही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का इन्तजार कर रहे फैंस का इन्तजार 28 अगस्त को समाप्त होगा। इसी बीच पकिस्तान का एक सुपर स्टार तेज गेंदबाज टूर्नामेंट्स से बाहर हो गया हैं। यह गेंदबाज पिछले साल खेले गए वर्डकप में भारत के लिए सिरदर्द साबित हुआ था। जिसके बाहर हो जाने से भारत की जीत लगभग तय माना जा रह है।

ad 2

यह खिलाड़ी हुआ बाहर

पाकिस्तान टीम के सबसे बड़े मैच विनर शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं। शाहीन अफरीदी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे। इस मामले में उनके ससुर शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन अफरीदी के बाहर होने पर पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। उन्हें मैंने कई बार समझाया कि आप तेज गेंदबाज हो, डाइव मत लगाया करो, इंजरी हो सकती है, लेकिन बाद में सोचा कि वह भी तो अफरीदी ही है। लेकिन उनकी गलती ने बड़े टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

बुमराह भी बाहर
भारत के सुपरस्टार गेंदबाज, यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह भी चोटिल होने के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। शाहीन अफरीदी बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह पाकिस्तान के लिए सबसे बड़े मैच विनर गेंदबाज हैं। भारत ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। वहीं, पाकिस्तान टीम ने सिर्फ 2 बार एशिया कप अपने नाम किया है।

Next Story