Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sonam Kapoor : माँ बनने के बाद सोनम कपूर ने शेयर की बेबी बंप के साथ नई फोटो, कैप्शन में लिखा- यह एक स्वार्थी...

Sharda Kachhi
21 Aug 2022 5:05 AM GMT
Sonam Kapoor
x

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा बीते दिन ही में माता पिता बने हैं. शादी के चार सालों के बाद दोनों ने अब बेबी प्लानिंग की है. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर कपल को खूब बधाईयां मिल रही हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने …

Sonam Kapoor

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा बीते दिन ही में माता पिता बने हैं. शादी के चार सालों के बाद दोनों ने अब बेबी प्लानिंग की है. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर कपल को खूब बधाईयां मिल रही हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोनम ने एक फैशन मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था. साथ ही एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

ये एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है

लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम अनबटन शर्ट लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पैरेंट बनने के बारे में लिखा है कि प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा. सच तो ये है कि उसने इस दुनिया में आना नहीं चुना बल्कि आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया है. इसलिए ये एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है.

View this post on Instagram

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

बेबी बॉय को जन्म दिया

आनंद आहूजा और सोनम कपूर के पैरेंट बनने पर पूरा कपूर खानदान जश्न में डूबा हुआ है. इस मौके पर अनिल कपूर ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. इसके अलावा नीतू कपूर ने इस खुशखबरी को साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा अब माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने प्यारे से बेबी बॉय को जन्म दिया है.

Next Story