Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Today Gold Price : सोने की दामों में लगातार आई पांचवी बार गिरावट, अब हुआ इतना सस्ता, सोना खरीदने बाजारों में उमड़ रही भीड़...

Sharda Kachhi
20 Aug 2022 6:01 AM GMT
Sovereign Gold Bond Scheme
x

Sovereign Gold Bond Scheme

नई दिल्ली: अगर आप इन दिनों सोना खरीदने का मूड बना रहे है तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है, दरअसल इस पूरे हफ्ते में सोने की कीमतों में लगातार गिरावट का दौर जारी है. इसी क्रम में हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शनिवार के दिन भी …

Sovereign Gold Bond Scheme

नई दिल्ली: अगर आप इन दिनों सोना खरीदने का मूड बना रहे है तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है, दरअसल इस पूरे हफ्ते में सोने की कीमतों में लगातार गिरावट का दौर जारी है. इसी क्रम में हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शनिवार के दिन भी सोने की कीमतों में बढ़िया गिरावट देखने को मिली है. बता दें कि, इस हफ्ते यह सोने की कीमतो में लगातार पांचवी गिरावट है.

सस्ता हुआ सोना

गुडरिटर्न वेबसाइट से मिले आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली के सर्राफा बाजार में एक बार फिर सोने की कीमतों में गिरावट देखने को मिली है. दिल्ली में आज 22 कैरेट सोने का भाव गिरावट के साथ 47,800 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया है. कल यानी शुक्रवार को सोना 47,000 रुपये प्रति दस ग्राम के स्तर पर बंद हुआ था. कल के भाव से यदि आज के भाव की तुलना करें तो 22 कैरेट सोना आज 100 रुपये प्रति दस ग्राम तक सस्ता हुआ है.

लगातार पांचवी गिरावट

बता दें कि, इस हफ्ते यह सोने के दाम में लगातार पांचवी गिरावट है. गुडरिटर्न वेबसाइट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक इस हफ्ते मंगलवार से ही सोने के भाव में गिरावट देखने को मिल रही है. मंगलवार से शनिवार तक अगर सोने के भाव में आई गिरावट को एक साथ जोड़ा जाय तो आज सोने के भाव में कुल 1214 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट आ चुकी है.

Next Story