Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

फिर से मुंबई को दहलाने की तैयारी, होगा 26/11 जैसा हमला! पाकिस्तानी नंबर से मुंबई पुलिस को मिली धमकी...

Sharda Kachhi
20 Aug 2022 5:30 AM GMT
26/11
x

मुंबई : पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई हैं. धमकी देने वाले ने ट्रैफ़िक कंट्रोल के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में लिखा कि मुंबई में फिर 26/11 जैसा हमला किए जाने की सम्भावना है. यह धमकी भरा मैसेज पाकिस्तानी नंबर से आया है. …

26/11

मुंबई : पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई हैं. धमकी देने वाले ने ट्रैफ़िक कंट्रोल के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में लिखा कि मुंबई में फिर 26/11 जैसा हमला किए जाने की सम्भावना है. यह धमकी भरा मैसेज पाकिस्तानी नंबर से आया है. मैसेज करने वाले ने लिखा है कि लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखाएगा और धमाका मुंबई में होगा. इस मैसेज में बताया गया है कि 6 लोग हैं जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे. फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. साथ ही दूसरी एजेंसियों को भी इसकी जानकारी दी गई है.

रायगढ़ जिले में तीन एके-47 राइफल बरामद

रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर-श्रीवर्धन तट पर गुरुवार को एक संदिग्ध नाव मिली थी, जिसमें तीन एके-47 राइफल और कारतूस रखे हुए मिले थे. हालांकि अधिकारियों ने कहा था कि इस मामले में आतंकवाद का कोई लिंक नहीं है. नौका पर हथियार मिलने से लोगों के बीच दहशत फैल गयी थी. लेकिन महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस मामले में कोई आतंकी संबंध नहीं पाया गया है. फडणवीस ने गुरुवार को राज्य की विधानसभा को बताया कि नाव का नाम लेडीहैन है और इसकी मालिक एक आस्ट्रेलियाई महिला है.

Next Story