Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : तेज रफ़्तार कार ने दो सगे भाइयों को मारी टक्कर, हालत गंभीर, चालक फरार...

Sharda Kachhi
20 Aug 2022 8:55 AM GMT
Big Accident
x

राजस्थान। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के फेफाना से दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने सायकल से सड़क पार कर रहे दो सगे भाई को टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि दोनों बच्चें हवा में 6 7 फीट उछलकर 20 …

Big Accident

राजस्थान। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के फेफाना से दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने सायकल से सड़क पार कर रहे दो सगे भाई को टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि दोनों बच्चें हवा में 6 7 फीट उछलकर 20 फीट दूर जा गिरे। दो भाईयों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। ड्राइवर वाहन सहित फरार हो गया।

हादसे के बाद पंप संचालक ने दोनों घायल बच्चोें को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया। वहीं परिजनों और पुलिस को घटना की सूूूचना दी गई। परिजन इलाज में व्यस्त होने के कारण एफआईआर नहीं कराई गयी है। वहीं एक की हालत गंभीर होने पर बीकानेर रेफर कर दिया गया है।

Accident

एएसआई इंद्राज ने बताया कि गुरूवार शाम को जसाना के रहने वाले देवीलाल नायक के बेटे सुरेंद्र 12 और रोबिन 10 खेलते खेलते गांव के समीप पेट्रोल पंप की तरफ चले गए थे। उसके बाद जैसे ही घर की ओर जाने के लिए पेट्रोल पंप से सड़क की तरफ आए तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार आल्टो कार ने अपने चपेट में ले लिया। पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज करने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story