Anupama टीवी शो ने टीआरपी के मामलेें में पूरे बॉलीवुड को पछाड़ा, सलमान अमिताभ से लेकर रणवीर सिंह हुए फेल

 


मनोरंजन डेस्क । साल 2021 के 49वें हफ्ते ही टीआरपी लिस्ट  ( TRP LIST ) जारी हो चुकी है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी ( BARK INDIA )  बार्क इंडिया द्वारा जारी इस लिस्ट में इस हफ्ते ( THIS WEEK )  कई उतार- चढ़ाव देखने को मिले। एक ओर जहां अनुपमा ( ANUPAMA ) ने इस लिस्ट में एक बार फिर पहला स्थान ( FIRST POSTION ) हासिल कर लिया है। तो वहीं, इस हफ्ते सीरियल ( SERIAL ) ये हैं चाहते टॉप 5 से बाहर हो गया है। आइए जानते हैं इस हफ्ते किस शो को दर्शकों ( PUBLIC )  ने किया सबसे ज्यादा पसंद और कौन सा शो हुआ टॉप 5 में शामिल-

 

गुम है किसी के प्यार में 

अनुपमा

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर इस सुपरहिट शो इस हफ्ते एक नए किरदार की एंट्री देखने को मिली है। शो में माल्विका के आने के बाद से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। वहीं, अनुपमा के आगे बढ़ने के फैसले ने शो को और दिलचस्प बना दिया है। ऐसे में शो में लगातार आ रहे मोड़ ने इसे एक बार फिर पहला स्थान हासिल करने में मदद की है।

 

READ MORE : वायु प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, जाने कोर्ट ने परमानेंट इलाज को लेकर क्या कहा…

 

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इन दिनों दर्शकों को लगातार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में विराट और सई अलग हो चुके हैं। वहीं, श्रुति की एंट्री ने शो की कहानी में एक अनचाहा मोड़ ला दिया है। ऐसे में शो में जारी उथलपुथल के चलते यह शो इस हफ्ते भी दूसरे स्थान पर रहा।

उड़ारियां

कलर्स चैनल के सीरियल उड़ारियां की टीआरपी में इस हफ्ते गिरावट देखने को मिली। यह शो पिछले हफ्ते के दूसरे पायदान से खिसक कर इस हफ्ते तीसरे स्थान पर रहा। शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो शो में इन दिनों तेजो और फतेह एक बार फिर से मिलने वाले हैं। वहीं, जैस्मिन भी जल्द ही सीरियल में वापसी करने वाली हैं।

 

 

उड़ारियां 

इमली

बीते हफ्ते नंबर 3 पर काबिज सीरियल इमली इस हफ्ते नंबर 4 पर आ गया है। शो में इमली और तलाक के ड्रामे के बाद भी शो की टीआरपी में इजाफा नहीं हुआ।

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

बीते हफ्ते की ही तरह इस हफ्ते भी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर 5 पर काबिज है। शो को अक्षरा और अभिमन्यु के झगड़े से भी टीआरपी में कोई फायदा नहीं हुआ है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button