Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : दोस्तों के साथ City Forest घूमने आई लड़की, जबरदस्ती निर्वस्त्र कर बना लिया Video, किया वायरल...

Sharda Kachhi
19 Aug 2022 5:34 AM GMT
Shocking
x

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के हमीरपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 6 युवकों ने मारपीट की. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि लड़की …

Shocking

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के हमीरपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 6 युवकों ने मारपीट की. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि लड़की रहम की भीख मांगती रही, इसके बावजूद युवकों का दिल नहीं पिघला. वे उसके साथ मारपीट और अश्लीलता करते रहे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट में यह सनसनीखेज मामला गुरुवार को सामने आया है. यहां एक छात्रा को अपनी जान पहचान वाले युवक के साथ सिटी फॉरेस्ट गई थी, जहां जानकारी होते ही आसपास के मुहल्लों के आधा दर्जन युवक मौके पर पहुंच गए. युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा को निर्वस्त्र कर दिया औैर उसके साथ दरिंदगी की.

सूचना के आधार पर प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाली पुलिस द्वारा तत्काल वीडियो के माध्यम से पहचान कराकर पांच आरोपितों को हिरासत में लिया गया है. इसमें हमीरपुर निवासी कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व मोहम्मद फजल शामिल है.

उनसे पूछताछ जारी है और आरोपितों के खिलाफ अभियोग पंजीकरण की कार्रवाई की जा रही है. वहीं दूसरी ओर लोगों में निर्वस्त्र युवती का वीडियो बनाने के साथ सामूहिक दुष्कर्म की भी चर्चा है. हालांकि पुलिस दुष्कर्म की बात को नकार रही है.

पुलिस पीड़िता का पता लगाकर मामले की छानबीन करने में जुटी है. एसपी ने वीडियो को वायरल न करने की अपील की है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story