Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

ED के हाथ लगे संजय राउत के खिलाफ अहम सबूत, लक्जरी गाड़ियां देने वाले बिल्डर के ठिकानों पर छापा...

Sharda Kachhi
19 Aug 2022 3:48 AM GMT
Sanjay Raut
x

मुंबई: पात्रा चॉल स्कैम (Patra Chawl Scam) के शिकंजे में आये शिवसेना के सांसद (Shiv Sena) संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को राउत से जुड़े बिल्डर के तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी। यहां से ईडी को गोरेगांव पत्रा चाल घोटाले …

Sanjay Raut

मुंबई: पात्रा चॉल स्कैम (Patra Chawl Scam) के शिकंजे में आये शिवसेना के सांसद (Shiv Sena) संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को राउत से जुड़े बिल्डर के तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी। यहां से ईडी को गोरेगांव पत्रा चाल घोटाले (Goregaon Patra Chawl Scam) से जुड़े अहम सबूत (Evidence) मिले हैं।

ईडी ने बुधवार को श्रद्धा डेवलपर्स के कार्यालय समेत तीन ठिकानों पर छापा मारा था। इस छापेमारी के दौरान ईडी के अधिकारियों ने दस्तावेजों के साथ कंप्यूटर की भी जांच की थी। श्रद्धा डेवलपर्स की विक्रोली, भांडुप और मुलुंड में निर्माण कार्य चल रहे हैं। अब ED ने संजय राउत को लक्जरी गाड़ियां देने वाले बिल्डर के ठिकानों पर छापा मारा है.

READ MORE :टॉपलेस priya prakash warrior तस्वीरों में प्रिया प्रकाश काफी सिजलिंग (sizzling) नजर आ रही हैं

पैसे निकालने में की मदद

ईडी जांच में पता चला है कि संजय राउत के स्वामित्व वाली महंगी कार को श्रद्धा डेवलपर्स ने खरीद कर दिया था। ईडी ने श्रद्धा डेवलपर के खरीदी गई कारों और पैसे के लेनदेन की जांच कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा डेवलपर ने पत्रा चाल घोटाले में संजय राउत को पैसे निकालने में मदद की थी।

बिल्डर के परियोजनाओं में घोटाले का पैसा लगने का अंदेशा

ईडी इन परियोजनाओं के लिए श्रद्धा डेवलपर के पैसे स्रोत की भी जांच कर रहा है। ईडी को इन परियोजनाओं में पत्रा चाल घोटाले के पैसे लगने का अंदेशा है। ईडी ने अदालत में राउत पर पत्र चाल घोटाला मामले में सीधे तौर पर शामिल होने का आरोप लगाया था।

Next Story