Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अमेजन-ई-व्हाउचर के नाम पर करता था लाखों की ठगी, अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
19 Aug 2022 3:33 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime पंडरी पुलिस ने अमेजन-ई-वाउचर के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी को तमिलनाडू से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल, लेपटाप व राउटर जब्त किया है। Read More : CG Crime : कट्टा दिखाते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना युवक को पड़ा महंगा, …

CG Crime

रायपुर। CG Crime पंडरी पुलिस ने अमेजन-ई-वाउचर के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी को तमिलनाडू से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल, लेपटाप व राउटर जब्त किया है।

Read More : CG Crime : कट्टा दिखाते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि अशोका रतन निवासी गोेविंद कुमार अग्रवाल ने पंडरी थाने में शिकायत किया था कि अज्ञात व्यक्ति ने उसे कॉल कर बिजनेस टास्क पूरा करना है कहते हुए प्रार्थी से अलग-अलग किश्तों मेें कुल साढ़े 5 लाख रूपए अमेजन-ई-वाउचर में खर्च कराया। जिससे पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ ठगी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करी के दो मामलों में तीन अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार…

जांच के दौरान पुलिस की टीम ने सभी पहलुओं का तकनीकी रूप से जांच करते हुए अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मोबाइल नंबर्स तथा ट्रांजक्शन हिस्ट्री प्राप्त किया गया तथा अज्ञात आरोपी को तमिलनाडू के तन्जाबूर में चिन्हांकित किया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश मेें तमिलनाडू रवाना हुए। जहां पुलिस ने कैम्प करते हुए आरोपी के संबंध में जानकारियां जुटाना प्रारंभ किये तथा आरोपी की पहचान मोहम्मद अरसाथ अब्दुल राशीद के रूप में करते हुए टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी मोहम्मद अरसाथ अब्दुल राशीद को पकड़ा गया।

Read More : CG Crime : वीडियोग्राफर का अपहरण कर किया मारपीट, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा ठगी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना से संबंधित 1 नग वन प्लस कम्पनी का मोबाईल फोन, 1 नग एच.पी. कम्पनी का लैपटॉप एवं 1 नग एम.आई. कम्पनी का राउटर जब्त किया है। आरोपी का विधिवत् ट्रांजिट रिमाण्ड लेकर कार्रवाई की गई है।

Next Story