Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : प्रेमिका ने की थी ओवरब्रीज से कूद कर आत्महत्या, प्रेमी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
19 Aug 2022 3:55 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई नगर स्थित मरोदा ओवरब्रिज से एक युवती ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान नेवई पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : अमेजन-ई-व्हाउचर के नाम पर करता था लाखों की …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई नगर स्थित मरोदा ओवरब्रिज से एक युवती ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान नेवई पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : अमेजन-ई-व्हाउचर के नाम पर करता था लाखों की ठगी, अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि ग्राम डुमरडीह निवासी मृतिका कु0 प्रियंका बांधे 19 वर्ष का अपने गांव के रहने वाला विमल विश्वकर्मा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ था। विवाद के दौरान प्रेमी विमल विश्वकर्मा ने मृतिका प्रियंका बांधे को मरने का ताना दिया था।

Read More : CG Crime : कट्टा दिखाते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार…

इसके बाद प्रियंका ने मरोदा ओव्हर ब्रीज से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। गंभीर रूप से घायल प्रियंका की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान आरोपी विमल कुमार विश्वकर्मा 23 निवासी डूमरडीह को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story