Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Best Mileage Bikes : ये Bikes है आपके लंबे सफर का साथी, माइलेज के सामने नहीं टिकती कई महंगी गाड़ियां, जानें आपके लिए क्या है बेस्ट 

naveen sahu
19 Aug 2022 2:05 PM GMT
Best Mileage Bikes : ये Bikes है आपके लंबे सफर का साथी, माइलेज के सामने नहीं टिकती कई महंगी गाड़ियां, जानें आपके लिए क्या है बेस्ट 
x

नई दिल्ली। Best Mileage Bikes बढ़ती महंगाई के कारण आम से लेकर खास लोग सभी परेशान हैं। वही पेट्रोल के दाम में तो आग मची हुई हैं। 116 रूपए प्रति लीटर के दाम तक छु चुकी पेट्रोल अभी 100 के पार में मिल रही हैं। जिससे जेब में भारी चपत लग रही हैं। ऐसे …

नई दिल्ली। Best Mileage Bikes बढ़ती महंगाई के कारण आम से लेकर खास लोग सभी परेशान हैं। वही पेट्रोल के दाम में तो आग मची हुई हैं। 116 रूपए प्रति लीटर के दाम तक छु चुकी पेट्रोल अभी 100 के पार में मिल रही हैं। जिससे जेब में भारी चपत लग रही हैं। ऐसे में कई मामले सामने आ चुके हैं कि लोगो ने अपने बाइक स्कूटर को आग के हवाले कर दिया हैं। लोग ऐसा ऐसा इस लिए कर रहे हैं क्योकि एक तो पेट्रोल के महंगे दाम ऊपर से गाड़ी भी ज्यादा दूर तक साथ नहीं देती यानि माइलेज का कम होना। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसे कौन से बाइक है जिन्हे आप अपने घर लाए जो आपके लंबे सफर का साथी बनाने वाली हैं।

Read more : Best Mileage Bikes 2022 : ये है भारत की सबसे जायदा माइलेज देने वाली बाइक, बनेगी आपके लंबे सफर की साथी

  • Hero HF DELUXE

Hero HF DELUXE: कीमत 56,070 रुपये से 63,790 रुपये के बीच है। इस बाइक के द्वारा 100km से ज्यादा का माइलेज देने की बात कही जाती है।

  • Bajaj Platina 100

इसकी कीमत 53 हजार रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है. Bajaj Platina 100 में 102 cc का 4 स्ट्रोक, DTS-i, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह 70KM से ज्यादा का माइलेज दे सकती है। बाइक की टॉप स्पीड 90 Kmph है।

  • TVS Sport

इसकी कीमत 60 हजार रुपये से 66 हजार रुपये के बीच है। इसका 109cc का इंजन 8.18bhp मैक्सिमम पावर जनरेट कर सकता है। टीवीएस की वेबसाइट पर लिस्टेड कुछ रिव्यूज के अनुसार, बाइक 110km तक का माइलेज भी दे सकती है।

  • Bajaj CT110X

कीमत 66 हजार रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है। इसमें भी 4-स्पीड गियरबॉक्स आता है। यह भी 70 km से ज्यादा का माइलेज दे सकती है।

Next Story