Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

कार में चल रहा था SEX रैकेट का धंधा, ग्राहक बन पहुंच गई पुलिस, लड़कियों सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Sharda Kachhi
18 Aug 2022 11:08 AM GMT
Sex Racket
x

फरीदाबाद : पुलिस लगातार सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ कर रही है, और इस बार पुलिस कार में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का धंधा चलाने का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लड़कियां अलग-अलग राज्य की बताई जा रही है. मिली …

Sex Racket

फरीदाबाद : पुलिस लगातार सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ कर रही है, और इस बार पुलिस कार में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का धंधा चलाने का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लड़कियां अलग-अलग राज्य की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, फोन कॉल में ही लड़कियां सप्लाई की जाती थी. फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग कार में ही सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे हैं. पुलिस ने ग्राहक बनकर आरोपियों से संपर्क किया, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपियों का कोई ठीकाना नहीं है. पैसे लेकर किसी भी होटल में चले जाते थे.

जब पुलिस कर्मी ने खुद कस्टम बनकर कॉल किया तो उसकी एक युवक से बात हुई और लड़की के कई सारे फोटो भेजकर सिलेक्ट करने को कहा. इसके बाद तय समय अनुसार जगह में बुलाया. पुलिस ने बताया कि कार में महिला समेत तीन युवतियां आई थी. वहीं पुलिस का इशारा मिलते ही सभी को दबोच लिया गया. युवतियां पलवल, दिल्ली, यूपी और राजस्थान की रहने वाली है. फिलहाल मुख्य आरोपी समेत सभी के खिलाफ केस दर्ज कर फरीदाबाद पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Next Story