Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : महापौर ढेबर ने ली प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब तक के सबसे बड़े निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर को लेके दी जानकारी

Sharda Kachhi
18 Aug 2022 8:04 AM GMT
Raipur Breaking : महापौर ढेबर ने ली प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब तक के सबसे बड़े निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर को लेके दी जानकारी
x

रायपुर, Raipur Breaking : छत्तीसगढ़ के मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर राजधानी रायपुर में तीन दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन का आयोजन किया जा रहा है। नगर निगम के महापौर के महापौर एजाज ढेबर द्वारा दिनांक 21, 22 एवं 23 अगस्त 2022 को सुबह 10 बजे से संध्या 5 बजे …

Raipur Breaking

रायपुर, Raipur Breaking : छत्तीसगढ़ के मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर राजधानी रायपुर में तीन दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन का आयोजन किया जा रहा है। नगर निगम के महापौर के महापौर एजाज ढेबर द्वारा दिनांक 21, 22 एवं 23 अगस्त 2022 को सुबह 10 बजे से संध्या 5 बजे तक तीन दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसके रजिस्ट्रेशन के 19 अगस्त से शुरू हो जायेंगे। इस शिविर का लाभ इलाज करने में असमर्थ लोगों को मिलेगा

उक्त तीन दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में देश एवं प्रदेश के प्रसिद्ध विशेषज्ञ चिकित्सकगण नागरिकों की स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं के निदान हेतु उपस्थित रहेंगे। महापौर एजाज ढेबर ने समस्त राजधानीवासियों से अधिक से अधिक संख्या में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जाँच करवाकर शिविर का अधिकतम वांछित लाभ उठाने का विनम्र आव्हान किया है।

इसी कड़ी में आज महापौर एजाज ढेबर ने पत्रकार वार्ता की जिसमे उन्होंने कहा कि यह तीन दिवसीय स्वास्थ्य शिविर सेवा समर्पण दिवस के रूप में मनाया जाएगा, जिसके लाभ राजधानी वासी उठा पाएंगे। इस शिविर का आयोजन शिक्षा में क्रांति लाने एवं स्वास्थ्य में क्रांति लाने का प्रयास किया जा रहा है.आगे महापौर ने कहा कि इससे पहले भी 36 दिन तक तुहर द्वार तुहर महापौर शहर में जुटी रही जिसमे शिविर लगाए गए शहर भर के हर वार्ड में घूम कर जनता की समस्या सुनी गई, जिसके बाद अब सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन के उपलक्छ में तीन दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

देश भर के डॉक्टर देंगे योगदान

महापौर ने आगे बताया कि किस इस स्वस्थ्य शिविर में देशभर के डॉक्टर अपना योगदान देंगे। 19 अगस्त की सुबह से इस शिविर का प्रशिक्षण एवं रजिस्ट्रेशन शुरू हो जायेगा। जो लोग अपना इलाज कराने में असमर्थ है उन लोगो के लिए यह शिविर कारगार साबित होगा, इस शिविर ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज किया जयेगा और जरूत पडने पर तुरंत ऑपरेशन की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी।

5 से 20 लाख रुपए तक इलाज इस शिविर

बता दे कि इस स्वास्थ्य शिविर में खूबचंद बघेल योजना के डॉक्टर भी मौजूद रहेंगे, जिसके टीम 21 अगस्त को रायपुर पहुचेंगी। इस शिबिर में 5 से 20 लाख रुपए तक इलाज किया जायेगा। इस कार्यक्रम को बढ़ते कदम संस्था द्वारा संभाला जाएगा, व इस शिविर में दवाइया फ्री मुहैया कराइ जाएगी।

Next Story