Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Honda Activa का New Edition लॉन्च, फीचर्स ऐसी कि आप भी करना चाहेंगे इसकी सवारी, जानें कीमत

naveen sahu
18 Aug 2022 4:56 PM GMT
Honda Activa का New Edition लॉन्च, फीचर्स ऐसी कि आप भी करना चाहेंगे इसकी सवारी, जानें कीमत
x

नई दिल्ली। अगर आप भी नै स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Honda ने होंडा एक्टिवा प्रीमियम के नए एडिशन को एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत DLX वैरिएंट से 1,000 रुपये ज्यादा और STD वैरिएंट से 3,000 रुपये ज्यादा है। निर्माता …

नई दिल्ली। अगर आप भी नै स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Honda ने होंडा एक्टिवा प्रीमियम के नए एडिशन को एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत DLX वैरिएंट से 1,000 रुपये ज्यादा और STD वैरिएंट से 3,000 रुपये ज्यादा है। निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए एक्टिवा प्रीमियम एडिशन की कीमत का खुलासा किया गया है।

लुक में क्या हुआ बदलाव?

इसके फॉक्स वेन्ट्स में क्रोम एक्सेंट्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसका फ्रंट एप्रॉन और व्हील्स को गोल्ड फिनिशिंग दी गई है। इसके प्लास्टिक और सीट अपहोलस्ट्री को अब ब्राउन शेड की फिनिश दी गई है। वहीं, स्कूटर के रियर ग्रैब हैंडल को अब सिल्वर की जगह बॉडी कलर की फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट सस्पेंशन और ड्राइवट्रेन कवर के बेस को ब्लैक फिनिश दी गई है।

Read More : Honda Bike Launched : लॉन्च हुई Honda की एक और दमदार बाइक, बन जाएंगे आपके लम्बे सफर का साथी, जानें कीमत और फीचर्स…

फीचर्स
फीचर्स के लिहाज से, स्कूटर में एक एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अंडर-सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलैंप और ईएसपी तकनीक के साथ आता है जो स्कूटर को साइलेंट स्टार्ट में मदद करता है। इंजन में फ्यूल इंजेक्शन लगाया जाता है और इसे पंखे से ठंडा किया जाता है।

इंजन और पावर
हार्डवेयर, इंजन स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें वही 109.51cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,000 rpm पर अधिकतम 7.68 bhp और 5,500 rpm पर 8.84 Nm का पीक टॉर्क का उत्पादन करता है। यह इंजन सीवीटी के साथ आता है।

Next Story