Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

रायगढ़ में मिली हथियारों से भरी नाव, AK 47 समेत कई कारतूस बरामद, पुलिस ने जिले में जारी किया हाई अलर्ट

naveen sahu
18 Aug 2022 9:55 AM GMT
रायगढ़ में मिली हथियारों से भरी नाव, AK 47 समेत कई कारतूस बरामद, पुलिस ने जिले में जारी किया हाई अलर्ट
x

रायगढ़। Big Breaking जिले में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया। नाव पर AK 47 राइफल मिले हैं। इसके अलावा नाव में विस्फोटक भी था। इसके बाद पूरे रायगढ़ जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हथियारों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। Read More …

रायगढ़। Big Breaking जिले में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया। नाव पर AK 47 राइफल मिले हैं। इसके अलावा नाव में विस्फोटक भी था। इसके बाद पूरे रायगढ़ जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हथियारों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Big Breaking : Vijender Singh ने ‘The Jungle Rumble’ में दर्ज की जीत, विश्व रिकॉर्ड से चुके घाना के एलियासु सुले

जिले के एक नाव संदिग्ध रूप से मिलने के बाद रायगढ़ जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस नाव में AK-47 राइफलें मिली हैं। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से जिले भर में नाकाबंदी कर दी है। इसके अलावा हरिहरेश्वर में एक छोटी नाव मिली जिसमें लाइफ जैकेट और कुछ संदिग्ध सामान मिला है। इस घटना से सनसनी मच गई है। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर दी है।

जानकारी के अनुसार के मुताबिक महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में श्रीवर्धन के हरिहरेश्वर और भारदखोल में नावें मिली हैं। इनमें हरिहरेश्वर में नाव में दो-तीन एके-47 और राइफल की गोलियां मिली हैं। दोनों ही नावों के पास कोई व्यक्ति नहीं मिला है।

Next Story