Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

लॉकडाउन का लोगों में दिखा दहशत, ग्राहकों को स्टोर में जबरदस्ती क्वारंटाइन करने की गई कोशिश, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
17 Aug 2022 11:00 AM GMT
VIDEO
x

आइकिया :  कोरोना के मामले में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है, ताजा मामला इन दिनों शंघाई के एक आइकिया (IKEA) से सामने आया है, दरअसल सोशल मीडिया पर शंघाई के एक आइकिया (IKEA) स्टोर से वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ग्राहक भागने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि …

VIDEO

आइकिया : कोरोना के मामले में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है, ताजा मामला इन दिनों शंघाई के एक आइकिया (IKEA) से सामने आया है, दरअसल सोशल मीडिया पर शंघाई के एक आइकिया (IKEA) स्टोर से वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ग्राहक भागने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि अधिकारी उन्हें क्वारंटाइन करने की कोशिशकर रहे थे. बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक COVID-19 मामले के निकट संपर्क का पता चलने के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने स्टोर को बंद कर दिया. घटना शनिवार को जुहुई (Xuhui) जिले की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्ड एक जगह दरवाजे बंद कर रहे थे, लेकिन भीड़ ने उन्हें जबरदस्ती खोल दिया और वहां से भाग निकले. कुछ अन्य वीडियो में स्थानीय लोगों को चिल्लाते हुए और इमारत से बाहर निकलने के बाद एक-दूसरे को धक्का देते हुए दिखाया गया है.

शंघाई स्वास्थ्य आयोग के उप निदेशक झाओ दंडन (Zhao Dandan) ने रविवार को कहा कि आइकिया स्टोर को अचानक बंद करने का आदेश दिया गया था, क्योंकि तिब्बत के ल्हासा से शंघाई लौटने के बाद पॉजिटिव टेस्ट पाए जाने वाले छह वर्षीय लड़के ने स्टोर का दौरा किया था. उन्होंने यह नहीं बताया कि कब किया था. जो लोग स्टोर और वहां के क्षेत्रों में थे, उन्हें दो दिनों के लिए क्वारंटाइन और उसके बाद पांच दिनों की स्वास्थ्य निगरानी के लिए कहा गया है.

Next Story