Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : महापौर संघ के राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए जुटे छत्तीसगढ़ के सभी महापौर, CM बघेल करेंगे शुभारंभ...

Sharda Kachhi
17 Aug 2022 5:55 AM GMT
Raipur
x

रायपुर (Raipur) : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहली बार महापौर अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 27 और 28 अगस्त को रायपुर में होगा। इस अधिवेशन की तैयारियों को लेकर आज छत्तीसगढ़ के सभी महापौरों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में छत्तीसगढ़ महापौर संघ के अध्यक्ष, नगर …

Raipur

रायपुर (Raipur) : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहली बार महापौर अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 27 और 28 अगस्त को रायपुर में होगा। इस अधिवेशन की तैयारियों को लेकर आज छत्तीसगढ़ के सभी महापौरों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में छत्तीसगढ़ महापौर संघ के अध्यक्ष, नगर पालिक निगम रायपुर महापौर व महापौर संघ के राष्ट्रीय सचिव एजाज़ ढेबर जी के नेतृत्व एवं महापौर संघ के सचिव मनोज गुप्ता की उपस्थिति में राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक से मिली जानकारियों के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के करकमलों से इस कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी और समापन महामहिम राज्यपाल अनुसुईया उईके जी की उपस्थिति में सम्पन्न किया जाएगा।

इस राष्ट्रीय महापौर संघ अधिवेशन में देशभर के विभिन्न व प्रमुख शहरों के महापौर सम्मिलित होंगे। इस अधिवेशन में सभी महापौर अपने शहरों की कार्यप्रणाली एवं उपलब्धि साझा करेंगे, साथ ही विगत तीन वर्षों में छत्तीसगढ़ के लगातार स्वच्छता में नंबर 1 प्रदेश बनने के तरीकों का अध्ययन करेंगे।

महापौर एजाज़ ढेबर के नेतृत्व में रायपुर के विकास व तरक्की की रफ्तार की सराहना पूर्व अधिवेशन में की गई है, इसलिए राष्ट्रीय रैंकिंग से बाहर रहने वाले रायपुर को देश के टॉप 6 शहरों में आने की बारीकियों का भी सभी महापौर अध्ययन करेंगे।

Next Story