Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Sex racket : होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा खेल, पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में पकडे गए 12 लड़के-लड़कियां...

Sharda Kachhi
16 Aug 2022 2:24 AM GMT
Sex racket
x

इंदौर। Sex racket भंवरकुंआ पुलिस ने मंगलवार रात को एक होटल में छापा मारा है। जहां से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मौके से पुलिस ने 6 युवक और 6 युवती को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा है। Sex racket मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने होटल चंदन प्लाजा में सेक्स रैकेट का …

Sex racket

इंदौर। Sex racket भंवरकुंआ पुलिस ने मंगलवार रात को एक होटल में छापा मारा है। जहां से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मौके से पुलिस ने 6 युवक और 6 युवती को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा है।

Sex racket मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने होटल चंदन प्लाजा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट (Sex racket) का कारोबार संचालित किया जा रहा था। इसी दौरान भंवरकुंआ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। भंवरकुंआ पुलिस की 2 दिन में दूसरी बार कार्रवाई की है।

बता दें कि इससे पहले भवंरकुंआ पुलिस ने रविवार को फ्लैट पर छापा मारा था। जहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने पांच लड़कियां सहित ग्राहक और एक दलाल को भी हिरासत में लिया था। मामले में जब जांच की गई तो युवती देह व्यापार करने वाली निकली।

Next Story