Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

करीना कपूर ने कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी, जानिए क्या था मामला

vishal kumar
16 Aug 2022 2:26 AM GMT
करीना कपूर ने कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी, जानिए क्या था मामला
x

नई दिल्ली: साल 2016 में 'कॉफी विद करण' सीजन -5 के एक एपिसोड में जब करीन कपूर(Kareena Kapoor) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)के साथ शामिल हुई थीं तो उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)को लेकर कुछ ऐसा कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है। रैपिड फायर राउंड …

नई दिल्ली: साल 2016 में 'कॉफी विद करण' सीजन -5 के एक एपिसोड में जब करीन कपूर(Kareena Kapoor) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)के साथ शामिल हुई थीं तो उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)को लेकर कुछ ऐसा कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है।

रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने करीना से पूछा, यदि वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो क्या करतीं, यह सवाल सुन बेबो कहती हैं, "मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी।" सोनम ने बीच में कहा, "मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी।"

हालांकि जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सैफ अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर यही सवाल किया तो करीना ने हंसते हुए कहा, "मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे 'रंगून' में क्यों नहीं कास्ट किया? हमने यहां फिल्म की शूटिंग की होती।

आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज फिल्म 'रंगून' में सैफ अली खान-शाहिद कपूर एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस रही हैं। करीना इस फिल्म में काम करने बात कर रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया, "उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।"

पति से साथ वेकेशन पर हैं करीना

करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ का 51वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर हैं। उनके साथ उनके दोनों बेटे जेह और तैमूर भी हैं। करीना के लिए यह साल बहुत ही बिजी वाला साल रहा है क्योंकि उन्होंने जनवरी में अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया, और अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' भी प्रकाशित की।

READ MORE: तारक मेहता शो: एक एपिसोड के लिए मोटी फीस लेती थी दयाबेन, दिशा ने इस शो कह चुकी है अलविदा, जानिए वजह

इस किताब में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारें में बताया है। करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में वो पर्दे पर दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की 'तख्त' भी है।

XCheck Digital Badge

Next Story