Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Good News : बिपाशा बासु ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी की कन्फर्म, पति करण संग शेयर की फोटोज

viplav
16 Aug 2022 12:30 PM GMT
Good News
x

New Delhi : Good News बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं. जी हां, बिपाशा और उनके डार्लिंग हबी करण सिंह ग्रोवर की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है. ड्रीमी है …

New Delhi : Good News बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं. जी हां, बिपाशा और उनके डार्लिंग हबी करण सिंह ग्रोवर की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है.

ड्रीमी है बिपाशा की पोस्ट - Good News

बिपाशा बसु की नई पोस्ट बेहद ड्रीमी है. एक्ट्रेस नई पोस्ट में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. बिपाशा संग उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने भी रोमांटिक पोज दिए हैं.

बिपाशा ने बेबी बंप की फोटोज शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट भी लिखी है. एक्ट्रेस ने लिखा- एक नया टाइम, नया फेज…एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. ये पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है. हमने अलग-अलग अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और फिर हम दोनों एक दूसरे से मिले और तब से हम साथ हैं.

बिपाशा ने अपनी पोस्ट में आगे मस्ती भरे अंदाज में लिखा- सिर्फ दो लोगों के लिए इतना प्यार बहुत ज्यादा है. ये हमें अनफेयर लगता है..इसलिए जल्द ही हम दो से तीन होने वाले हैं. हमारा बेबी जल्द ही हमें ज्वॉइन करने वाला है.

बिपाशा ने फैंस को कहा थैंक्यू - Good News

बिपाशा ने आगे अपनी पोस्ट में फैंस का उनके बेशुमार प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है. बिपाशा ने आगे लिखा- इतने प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया. आपकी दुआएं और गुड विशेज हमेशा हमारा पार्ट रहेंगी. हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया.

बिपाशा के बेबी बंप को करण ने किया Kiss - Good News

बिपाशा बसु तस्वीरों में व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन को अनबटन करके अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. एक तस्वीर में करण बिपाशा के बेबी बंप को प्यार से Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में करण ने बिपाशा के बेबी बंप पर प्यार से अपने हाथ रखा है. बिपाशा और करण दोनों ही व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग कर रहे हैं. तस्वीरों में कपल की केमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों फैंस को कपल गोल्स दे रहे हैं.

फैंस दे रहे कपल को बधाई - Good News

बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. एक्ट्रेस की पोस्ट को कुछ ही मिनटों में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में बिपाशा और करण को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, कई लोग हार्ट इमोजी शेयर करके एक्ट्रेस की पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं.

जॉन से रहा है गहरा रिश्ता - Good News

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अभियान और खूबसूरत ऐक्ट्रेस बिपाशा बासु के बीच एक समय ऐसा भी था जब दोनों की राहें एक हुआ करती थी. दोनों लंबी ड्राइव पर अक्सर घूमने जाया करते थे, इस दौरान अरिजीत सिंह के रोमेंटिक गाने भी उनके प्लेलिस्ट में शामिल थे. मगर रिश्तों में कुछ निजी समस्या के चलते बिपाशा और जॉन अलग हो गए. आज बिपाशा करण सिंह ग्रोवर के साथ है और बेहद खुश है.

Next Story