Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

DOUBLE MURDER : डबल मर्डर से दहला राजधानी, सास-बहू की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या...

Sharda Kachhi
16 Aug 2022 9:13 AM GMT
DOUBLE MURDER : डबल मर्डर से दहला राजधानी, सास-बहू की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या...
x

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर (DOUBLE MURDER) से सनसनी फ़ैल गई है, दिल्ली के शाहदरा इलाके में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने घर में घूस कर सास बहू की चाकू मारकर हत्या कर दी है। वारदात के समय घर के दो बेटे मसूरी और ऋषिकेश गए …

DOUBLE MURDER

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर (DOUBLE MURDER) से सनसनी फ़ैल गई है, दिल्ली के शाहदरा इलाके में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने घर में घूस कर सास बहू की चाकू मारकर हत्या कर दी है। वारदात के समय घर के दो बेटे मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के जब बच्चे घर वापस पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नही खोला।

बच्चों ने जब दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो घर मे माँ और दादी की खून से लतपथ लाश पड़ी थी। बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को भी बांध दिया था। घर से ज्वैलरी और कैश भी गायब है. पुलिस को शक बदमाशों ने घर मे फ्रेंडली एंट्री की. इसके बाद चाकुओं से गोदकर सास और बहू की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि कातिलों का सुराग मिल सके.

READ MORE :Big Breaking : महंगाई भत्ता में 6 प्रतिशत की वृद्धि, आदेश हुआ जारी…

पुलिस के अनुसार, दोनों महिलाओं विमला देवी (70 वर्षीय) और बहू डोली राय (45 वर्षीय) का शव उनके बेडरूम में मिला है। एक का शव ग्राउंड फ्लोर में मिला है तो दूसरी फर्स्ट फ्लोर के बेडरूम में मृत मिलीं। वेलकम पुलिस स्टेशन में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घर से जेवर और कीमती सामान भी गायब है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि घर में जबरन घुसने का कोई संकेत नहीं मिला है।

Next Story