Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : लंबे समय से बिजली की समस्या से परेशान होकर अक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, 25 गांव के ग्रामीण कर रहे जनकपुर फिडर से जोड़ेने की मांग..

viplav
16 Aug 2022 11:07 AM GMT
CG : लंबे समय से बिजली की समस्या से परेशान होकर अक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, 25 गांव के ग्रामीण कर रहे जनकपुर फिडर से जोड़ेने की मांग..
x

कोरिया भरतपुर, एस के मिनोचा। CG कोरिया के भरतपुर विधानसभा क्षेत्र में बिजली को लेकर लंबे समय से हो रही समस्या से परेशान ग्रामीणों ने आज चक्काजाम कर दिया है। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई है। 25 गांव के ग्रामीण जनकपुर फीडर से जोड़ने की मांग कर …

कोरिया भरतपुर, एस के मिनोचा। CG कोरिया के भरतपुर विधानसभा क्षेत्र में बिजली को लेकर लंबे समय से हो रही समस्या से परेशान ग्रामीणों ने आज चक्काजाम कर दिया है। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई है। 25 गांव के ग्रामीण जनकपुर फीडर से जोड़ने की मांग कर रहे हैं ।

हजारों की संख्या में एकजुट होकर ग्रामीणों द्वारा बिजली समस्या को दूर करने की मांग करते नजर आए । भरतपुर में कई ऐसे गांव है जहा हफ्तों, महीनो तक बिजली रहती है गुल। कभी कभी ही रहती वहा बिजली जहा ऑनलाइन हो रहे कार्य व अन्य इंटरनेट के माध्यम से हो रहे कार्य रहते है ठप्प।

जहा न विद्युत विभाग ध्यान दे रही न ही शासन प्रशासन। विद्युत विभाग को दो बार अल्टीमेटम देने के बावजूद भी भरतपुर की विद्युत सुधार नही की गई ग्रामीणों ने सौपा था ज्ञापन, इससे परेशान होकर हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम का समर्थन, ग्रामीणों की मांग है कि जनकपुर फिडर से भरतपुर फिडर को जोड़ा जाए।

ग्रामीणों का कहना है जबतक हमारे समस्या का समाधान नहीं होगा जाम नही हटाया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया की जनकपुर में बिजली रहती है और उसके बाद आने वाले भरतपुर के पूरे क्षेत्र में बिजली ही नही मिल पाती, विद्युत विभाग को कई बार अवगत कराया जाता है पर बिजली की समस्या बराबर बनी रहती है।

कई गांव ऐसे है जहा अभी तक बिजली पहुंची ही नही है, अंधेरे में गुजर - बसर करने को मजबूर है ग्रामीण। भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के 25 ग्रामों में बिजली की समस्या बनी रहती है, जिसको लेकर ग्रामीण भरतपुर से सीधी मुख्य मार्ग में चक्का जाम कर मांग कर रहे है कि हमें जनकपुर फिडर से जोड़ा जाए, जिससे लोगों को बिजली की समस्या से परेशान न होना पड़े।

भरतपुर में बिजली की समस्या हमेशा रहती है। एक मिनट भी बिजली नहीं रहती। बिजली विभाग के कर्मचारी फोन करने पर फोन तक नहीं उठाते। इस विषय में ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हम लोगो की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक रोड में ही डटे रहेंगे।

Next Story