Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

प्रियंका चोपड़ा को इस शख्स ने किया KISS, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैन्स दिया ये रिएक्शन

vishal kumar
15 Aug 2022 12:44 PM GMT
प्रियंका चोपड़ा को इस शख्स ने किया KISS, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैन्स दिया ये रिएक्शन
x

नई दिल्ली। बॉलीवुड (BOLLYWOOD) से हॉलीवुड(HOLLYWOOD)  तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा(PRIYANKA CHOPRA) सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके साथ-साथ उनके पति निक जोनास (NICK JONAS) भी काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए प्यार का एहसास दिलाते और अक्सर सरप्राइज भी देते …


नई दिल्ली। बॉलीवुड (BOLLYWOOD) से हॉलीवुड(HOLLYWOOD) तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा(PRIYANKA CHOPRA) सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके साथ-साथ उनके पति निक जोनास (NICK JONAS) भी काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए प्यार का एहसास दिलाते और अक्सर सरप्राइज भी देते हैं. प्रियंका और की एक तस्वीर काफी तेजी से इंटरनेट (INTERNET)पर वायरल (VIRAL) हो रही है.

आपको बता दे ये तस्वीर प्रियंका (PRIYANKA CHOPRA) के पति निक(NICK JONAS) ने शेयर की है. ये सेल्फी प्रियंका चोपड़ा ने ली है. निक ने सेल्फी पोस्ट करते हुए 'माई लव' इसके कैप्शन में लिखा है. तस्वीर में, प्रियंका (PRIYANKA CHOPRA) मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं और कैमरा की तरफ देख रही हैं. जबकि निक ने टोपी पहनी हुई और वह सिर झुका कैमरे की तरफ देख रहे हैं.निक ने इस तस्वीर में ब्लैक कैप और हुड वाला स्वेटशर्ट पहना हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

प्रियंका (PRIYANKA CHOPRA) हमेशा की तरह अपना फैशन प्वाइंट दिखा रही हैं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. उन्होंने प्रिटेंड फोक्स फर कोट पहना हुआ है, जिसकी फुल स्लीव पर सफेद लेयरे हैं और यह अंदर से गरम है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए निक ने दिला वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है और उसके आगे 'माई' यानी 'मेरा दिल' लिखा है.

वही फैंस निक की इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, "आखिरकार एक तस्वीर! लव यू टू!" एक अन्य फैंस ने लिखा,"हे ईश्वर आपकी पत्नी बहुत ही क्यूट हैं." एक अन्य फैंस ने लिखा,"हे मेरे भगवान मैं आप दोनों को बहुत ज्यादा प्यार करती हूं." बता दें कि प्रियंका (PRIYANKA CHOPRA) और निक(NICK JONAS) पिछले कई दिनों से लंदन में रह रहे हैं. इससे पहले ब्रिटेन में लॉकडाउन लगने की वजह से निक(NICK JONAS) और प्रियंका (PRIYANKA CHOPRA) काफी दिनों से अलग रह रहे थे.

VIDEO :

Next Story