Surya Gochar August 2022 : 2 दिन बाद सिंह राशि में सूर्य का गोचर,  इन 4 राशि वालों के खुल जाएंगेे नसीब ! होगी बेशुमार तरक्की…

 

 

 

नई दिल्ली : Surya Gochar August 2022  ज्‍योतिष में सूर्य का विशेष महत्व हैं. सूर्य की स्थिति में छोटा सा भी परिवर्तन सभी 12 राशियों के लोगों पर बड़ा असर डालता है. सूर्य (Sun) 17 अगस्‍त 2022 को सिंह राशि (Leo) में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य अ‍भी कर्क राशि में हैं और सिंह राशि में प्रवेश करके लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव लाएंगे.

सूर्य का यह राशि परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ होगा. अगर जातक की कुंडली में सूर्य मजबूत स्थिति में हो तो यह गोचर उनके नसीब खुल जाएगा और बेशुमार तरक्‍की-पैसा देगा. चलिए जानते है की कौन सी है वो चार राशियां….

Read More : Shani Gochar : आज से वक्री शनिदेव कर रहे मकर राशि में गोचर, सभी 12 राशियों पर पड़ेगा असर

 

Surya Gochar August 2022  मेष राशि: सूर्य का गोचर मेष राशि वालों को खूब लाभ देगा. छात्र पढ़ाई में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. काम की तारीफ होगी. अवॉर्ड-सम्‍मान मिल सकता है. धन का प्रवाह अच्‍छा रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुल मिलाकर यह समय बहुत शुभ साबित होगा.

Surya Gochar August 2022  कर्क राशि: सूर्य का गोचर कर्क राशि वालों को तगड़ा धन लाभ करवा सकता है. नए स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. भविष्‍य के लिए बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. आय बढ़ेगी. नौकरी-व्‍यापार दोनों के लिए समय अच्‍छा है. परिवार भी हर काम में मदद करके आपके काम आसान करेगा.

Read More : Jupiter Gochar 2022 : इन 3 राशियों पर पूरे साल मेहरबान रहेंगे ग्रहों के गुरु बृहस्पति, गोचर के प्रभाव से हो सकती है धन वर्षा, जानिए आपका हाल

 

Surya Gochar August 2022  सिंह राशि: सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं. लिहाजा सबसे ज्‍यादा शुभ असर सिंह राशि के जातकों पर ही होगा. उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. लोग आपकी तारीफ करेंगे. सेहत भी अच्‍छी रहेगी.

Surya Gochar August 2022  मीन राशि: मीन राशि के जातकों को सूर्य का गोचर सफलता दिलाएगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. नौकरी में लाभ होगा. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार आ सकता है. कई जगहों से अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. 

 

Related Articles

Back to top button