Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

रश्मिका मंदाना ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों पर भी है देश के युवाओं को क्रश , खूबसूरती देख आपकी भी नहीं हटेगी नजरें , देखे लिस्ट

vishal kumar
15 Aug 2022 4:46 AM GMT
रश्मिका मंदाना ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों पर भी है देश के युवाओं को क्रश , खूबसूरती देख आपकी भी नहीं हटेगी नजरें , देखे लिस्ट
x

नई दिल्ली : बी-टाउन ग्लैमर की दुनिया है और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस है।  लेकिन नेशनल क्रश बनना हर किसी के बस की बात नहीं है।  कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियां है जिन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है।  इतना ही नहीं इन्होने पुरुषों को अपना दीवाना बना दिया और नेशनल क्रश का …

नई दिल्ली : बी-टाउन ग्लैमर की दुनिया है और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस है। लेकिन नेशनल क्रश बनना हर किसी के बस की बात नहीं है। कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियां है जिन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है। इतना ही नहीं इन्होने पुरुषों को अपना दीवाना बना दिया और नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम कर लिया।आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही 4 अभिनेत्रियों पर जिनके दिलकश अदाओं ने दर्शकों पर जादू कर दिया है।

1. रश्मिका मंदाना:

रश्मिका मंदाना: सूची में अगला नाम रश्मिका मंदाना है, जो दक्षिण में एक बड़ा नाम है और जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी. अभिनेत्री ने डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जहां उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई.

रश्मिका मंदाना दक्षिण में एक बड़ा नाम है और जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। अभिनेत्री ने डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जहां उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई।

2. कियारा आडवाणी:

कियारा आडवाणी ने 2014 की कॉमेडी-ड्रामा-थ्रिलर फुगली के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज और हाल ही में शेरशाह जैसी कुछ सबसे बड़ी सफल हिट फिल्में दीं है. उनके शानदार लुक के साथ उनके प्रदर्शन ने उनके प्रशंसकों को हर तरफ से आकर्षित किया है.

कियारा ने 2014 की कॉमेडी-ड्रामा-थ्रिलर फुगली के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज और हाल ही में शेरशाह जैसी कुछ सबसे बड़ी सफल हिट फिल्में दीं है। उनके शानदार लुक के साथ उनके प्रदर्शन ने उनके प्रशंसकों को हर तरफ से आकर्षित किया है।

3.निधि अग्रवाल:

निधि ने मुन्ना माइकल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्हें टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया। वह फिल्म के साथ अपने परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा अर्जित करने के साथ एक ब्रेकआउट स्टार बन गईं। निधि में प्रतिभा और अच्छे लुक्स का एक बेमिसाल मिश्रण है जो उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में इतना वांछनीय बनाता है। कोई आश्चर्य नहीं है कि अभिनेत्री को अक्सर नेशनल क्रश माना जाता है।

4.दिशा पटानी:

दिशा पटानी जिनकी चकाचौंध करने वाली सुंदरता है, जो नियमित रूप से अपने फैशन और इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सोशल मीडिया और फैन्स के दिलों में आग लगाती है। दिलचस्प बात यह है कि दिशा ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में कियारा के साथ अपनी शुरुआत की और आज अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

Next Story