Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

नेहा शर्मा ने Goa वेकेशन की बिकनी में तस्वीर की शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

vishal kumar
15 Aug 2022 1:26 PM GMT
नेहा शर्मा ने Goa वेकेशन की बिकनी में तस्वीर की शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
x

नई दिल्ली : नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इन दिनों वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव भी हैं. हाल ही में नेहा शर्मा का एक मजेदार वीडियो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बहुत वायरल हुआ था. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा …


नई दिल्ली : नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इन दिनों वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव भी हैं. हाल ही में नेहा शर्मा का एक मजेदार वीडियो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बहुत वायरल हुआ था. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है.

आपको बता दे इस तस्वीर में नेहा काफी ज़्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- Holiday on my mind. दरअसल, नेहा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. नेहा शेयर की गई इस तस्वीर में एक काफी स्टाइलिश बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की एक शर्ट डाली है. नेहा (Neha Sharma Photos) की इस तस्वीर को फैंस जहां पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने नेहा (Neha Sharma) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- सबसे सुंदर लड़की.

वही नेहा शर्मा (Neha Sharma) आने वाले दिनों में जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)' में दिखाई देंगी. वहीं, आखिरी बार नेहा वेब सीरीज ‘Illegal' में दिखाई दी थीं. इस सीरीज में नेहा की परफॉरमेंस को लोगों ने काफी पसंद किया था.

READ MORE : BIG BREAKING: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, 12 निरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर, रमाकांत साहू भेजे गए बलरामपुर, DGP ने जारी किया आदेश

VIDEO :

Next Story