Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

मोनालिसा ने मल्टीलुक्स वीडियो शेयर कर लगाईं इंटरनेट पर आग, फैंस भी हुए दीवाने, देखें पोस्ट

viplav
15 Aug 2022 4:52 AM GMT
मोनालिसा ने मल्टीलुक्स वीडियो शेयर कर लगाईं इंटरनेट पर आग, फैंस भी हुए दीवाने, देखें पोस्ट
x

मनोरंजन डेस्क। Hot Monalisa भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा अपनी लुक्स से हर किसी का दिल जीत लेती है। वह ना केवल फ़िल्मी परदे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने के लिए बखूबी जानती है। इन दिनों मोनालिसा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आती है। …

मनोरंजन डेस्क। Hot Monalisa भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा अपनी लुक्स से हर किसी का दिल जीत लेती है। वह ना केवल फ़िल्मी परदे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने के लिए बखूबी जानती है। इन दिनों मोनालिसा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आती है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं।

Read More : Monalisa Bold: डीप नेक बलाउज में ने मचाया बवाल, बोल्ड लुक्स देख फैंस ने कर दी कमेंट्स की बौछार

फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किए इस वीडियो में मोनालिसा विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म के गाने आफत पर थिरकती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके कई अवतार भी देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में गाने जवानी तेरी आफत पर थिरकते हुए मोनालिसा ने अपने कई लुक दिखाए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

Read More : Monalisa Boldness : पति संग स्कूटी राइड पर निकली Monalisa ने येलो क्रॉप टॉप और ब्लेक शार्ट में बीच सड़क यूं किया एन्जॉय

इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'आफत।' सामने आए इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई लुक्स नजर आ रहे हैं। ब्लैक रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में जहां मोनालिसा काफी ग्लैमरस लग रही हैं तो वहीं बिकनी पहने पूल में मस्ती करती मोनालिसा को देख फैंस दीवाने हो गए हैं। इसके अलावा इस वीडियो में एक्ट्रेस के और भी कई रूप देखने को मिल रहे हैं। अपने इन सभी लुक्स में मोनालिसा काफी ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही है।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

viplav

viplav

    Next Story