अनुपना के सामने आएगा अनुज के शादीशुदा होने का सच, इस मकसद को पूरा करने के लिए

 

,Anupamaa Upcoming twist:

 

 

 

New Delhi,Anupamaa Upcoming twist: अनुपमा सीरियल जब से शुरू हुआ है अभी से ये शो लोगो का पसंदीदी शो बना हुआ है, शो में आने वाले ट्विस्ट फैंस को काफी पसंद भी आते है. पर आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की ये राह इतनी आसान नहीं होगी, जल्द ही अनुपमा को अनुज से जुड़े कुछ ऐसे राजों के बारे में पता चलेगा जिनको जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अनुपमा को जल्द दी पता चलेगा कि अनुज उसे प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। Anupamaa Upcoming twist वनराज के बाद अनुज भी अनुपमा की फीलिंग्स के साथ खेल रहा है. तो चलिए जानते हैं कि आने वाले दिनों में सीरियल अनुपमा में क्या हंगामा होने वाला है.

पहले से शादीशुदा है अनुज
सीरियल अनुपमा में अनुज को लेकर बड़ा खुलासा होने वाला है। जल्द ही दर्शकों को पता चलेगा कि अनुज पहले से ही शादीशुदा है। अनुज ने अनुपमा से अपनी पहली शादी की बात छिपाई है। ये बात छिपाने के पीछे अनुज का एक मकसद है।

अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए अनुज ने की दूसरी बार शादी
अनुज ने अपनी बेटी अनु की कस्टडी लेने के लिए अनुपमा के साथ शादी की है। लेकिन अब यह देखना होगा कि अनुज आखिर कब तक अनुपमा से ये बात छिपाएगा।

 

READ MORE:anupama serial news की बड़ सकती है मुश्किलें, शो में तड़का लगाने आ रही वनराज की एक्स-गर्लफ्रेंड, देखकर उड़ जाएंगे सभी के होश..

 

मुंबई जाना होगा अनुज के प्लान का हिस्सा

जल्द ही पता चलेगा कि अनुज ने पूरे प्लानिंग के साथ अनुज और अनुपमा की पहली मुलाकात करवाई थी। ताकि वो अनु को अपने घर लेकर जा सके। अनुज अपनी बेटी को हासिल करने के लिए सारी हदें पार कर देगा।

अनुज की असली बेटी निकलेगी अनु
सीरियल अनुपमा में खुलासा होगा कि अनु अनुज का ही खून है। अपनी पत्नी से अलग होने के बाद अनुज अपनी बेटी को हासिल नहीं कर सका।

अनुपमा को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा धोखा
जल्द ही अनुपमा को पता चल जाएगा कि अनु अनुज की असली औलाद है। ये बात जानने के बाद अनुज के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button