Urfi-Chahat Cat Fight : चाहत ने उर्फी का ड्रेसिंग सेंस का उड़ाया मजाक, उर्फी ने दिया मुँह तोड़ जवाब, बोली- दो हस्बैंड से लेकर…

 

Urfi-Chahat Cat Fight

 

मुंबई, Urfi-Chahat Cat War : उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी लुक के कारण चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्डनेस को लेकर चर्चा हमेशा रहती है. और उर्फी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इस बार तब अभिनेत्री चाहत खन्ना ने उनके कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से दोनों में कैट फाइट शुरू हो गई. उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच फैशन सेंस को लेकर शुरू हुई इंटरनेट वॉर ने ऐसा रूप ले लिया कि ये लड़ाई पर्सनल लाइफ तक आ गई. तो चलिए देखते हैं आखिर कहां से शुरू हुई ये इंस्टा वॉर?

 

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर उनकी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उर्फी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इस बार चाहत खन्ना ने उनके कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से दोनों में कैट फाइट शुरू हो गई. उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच फैशन सेंस को लेकर शुरू हुई इंटरनेट वॉर ने ऐसा रूप ले लिया कि ये लड़ाई पर्सनल लाइफ तक आ गई. तो चलिए देखते हैं आखिर कहां से शुरू हुई ये इंस्टा वॉर?

चाहत ने की थी शुरुआत

 

 

 

चाहत खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उर्फी जावेद की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, इसे कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? यह सस्ता प्रमोशन और मीडिया खरीदना बहुत आसान है. ये एक सस्ता शो जिसे आप हमारी पीढ़ी के लिए प्रमोट कर रही हैं.

उर्फी ने दिया करारा जवाब

इसके बाद चाहत की पोस्ट का करारा जवाब देते हुए उर्फी ने लिखा कि, कम से कम मैं फॉलोवर्स को नहीं खरीदती! इसके अलावा अगर आप अपना होमवर्क करेंगे, मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए गई थी.मुझे एक इंटरव्यू के लिए तैयार किया गया था जिससे आपका कोई मतलब नहीं है. आपको बस जलन हो रही है कि पैसे देने के बाद भी वे आपको कवर नहीं कर रहे हैं. चाहत खन्ना इस धरती पर जो कुछ होता है, वह आपके मतलब का नहीं है.

रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं की थी ऐसी पोस्ट- उर्फी

इतना ही नहीं, इसके आगे उर्फी ने लिखा कि ‘चाहत खन्ना इस दुनिया में कोई भी इंसान कुछ भी करता है तो उससे आपका कोई लेना देना नहीं है. तुमने ये स्टोरी रणवीर सिंह के लिए क्यों पोस्ट नहीं की? तुम्हें बस जलन है कि पैपराजी को पैसे देने के बाद भी कोई तुम्हें कवर नहीं कर रहा है.

 

 

 

पर्सनल लाइफ पर भी उर्फी ने किया अटैक

 

 

चाहत खन्ना का जवाब देते हुए उर्फी ने उनकी पर्सनल लाइफ पर भी हमला बोला. लिखा कि ”मुझे आपकी बेटी के लिए दुख हो रहा है. उसके पास कैसी मां है. कम से कम मैं अपने पैसे कमाती हूं, आपकी तरह अपने दो एक्स हस्बैंड की एलिमनी से घर नहीं चलाती.

 

Related Articles

Back to top button