Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : घर के आंगन में मिला पति का शव, अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस...

Rohit Banchhor
14 Aug 2022 12:49 PM GMT
Crime News
x

अलीगढ़। UP Crime जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र में एक व्यापारी की घर के आंगन में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अज्ञात व्यक्ति ने व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दिया था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। …

Raipur Crimeअलीगढ़। UP Crime जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र में एक व्यापारी की घर के आंगन में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अज्ञात व्यक्ति ने व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दिया था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Read More : UP Crime : कब्रिस्तान के पास मिली युवती की सिर कटी लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक बाबू कोडियागंज में चाय और परचून की दुकान चलाता था। उसके परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है। रोजाना की तरह बाबू दुकान बंद करके घर आया और खाना खाकर परिवार के साथ सो गया। सुबह जब उसकी पत्नी उठी तो देखा कि आंगन में बाबू का शव पड़ा हुआ है, उसके सिर से खून बह रहा था। वह जोर से चीखी, जिससे परिवार के अन्य लोग जाग गए, फिर गांववाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई।

Read More : UP Crime : पति ने की चाकू से पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

मृतक की बेटी तमन्ना ने बताया, रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया थ। फिर उसके बाद क्या हुआ? हमें कुछ नहीं पता। रात को हमने गेट भी अच्छी तरह से लॉक किया हुआ था, फिर पता नहीं पापा को किसने मार डाला। मम्मी ने सुबह उठते ही देखा कि पापा का शव आंगन में पड़ा हुआ है। तभी उन्होंने ताऊ को बुलाया और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामले पर पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story