Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत, महिला व बेटे घायल...

Rohit Banchhor
14 Aug 2022 3:25 PM GMT
Big Accident
x

खंडवा। MP Accident जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र के टेलियाबाबा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में बाइक सवार युवक व उसके 5 माह के पुत्र की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी व 3 साल का पुत्र घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल …

Big Accident

खंडवा। MP Accident जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र के टेलियाबाबा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में बाइक सवार युवक व उसके 5 माह के पुत्र की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी व 3 साल का पुत्र घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP Accident : यात्री बस बैहार घाट के पास अनियंत्रित होकर पलटी, 25 घायलों में से 4 की हालत गंभीर…

बता दें कि ग्राम सेंधवाल निवासी गजानन पवार 34 वर्ष गांव के ही एक निजी स्कूल में प्रधान पाठक थे। बताया जाता है कि कल वह अपनी पत्नी ज्योति पवार 25 वर्ष को एसएन कॉलेज में बीए का फाइनल पेपर का एग्जाम दिलवाने लेकर गया था। साथ अपने 3 साल व 5 माह के पुत्रों को भी लेकर गया था। पेपर दिलाने के बाद रात में गजानन अपने परिवार के साथ बाइक से घर लौट रहा था।

Read More : MP Accident : ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौके पर मौत, पुत्र घायल…

तभी टेलियाबाबा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में गजानन व उसका 5 माह का पुत्र हिमांशु की मौत हो गई। वहीं पत्नी व 3 साल का पुत्र दिव्याम को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताली में भर्ती किया गया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story