Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अधेड़ से मारपीट कर लूटपाट करने वाली युवतियां गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
14 Aug 2022 9:27 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस के टीम ने अधेड़ से मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाली तीन युवतियों को गिरफ्तार करने मेें सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी लड़कियों के पास से लूटे गए मोबाइल और नकदी 3 हजार रूपए जब्त कर लिया है। Read More : CG Crime : …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस के टीम ने अधेड़ से मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाली तीन युवतियों को गिरफ्तार करने मेें सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी लड़कियों के पास से लूटे गए मोबाइल और नकदी 3 हजार रूपए जब्त कर लिया है।

Read More : CG Crime : पैसे जुगाड़ करने के लिए बनाया चोरी का प्लान, महिला और बच्ची की हत्या कर जेवर किए पार…

बता दें कि पीड़ित जमीर उद्दीन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्रेविटी रोड सूर्यांश ब्रिक्स के पास अपना स्लेग का गोदाम बनवा रहा है, जिसकी सुरक्षा के लिए 11 अगस्त को अपने छोटे भाई आसिफ उद्दीन 52 वर्ष को भेजा था। तभी रात्रि 9.30 बजे में कुछ लोग निर्माणाधीन गोदाम के बाउंड्री में चढ़ने लगे, मना किए जाने पर गोदाम के बाहर कुछ लड़कियां और उनके साथ में कुछ अन्य लोग आ गए और आसिफ उद्दीन को रॉड से मारना शुरू कर दिया। साथ ही मोबाइल और नगदी पैसे लूटकर भाग गए।

Read More : CG Crime : मोटर सायकिल चोरी करने वाले 2 अर्न्तराजीय चोर गिरफ्तार, 17 बाइक जब्त…

जिसके बाद आसिफ ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आसिफ को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं उरला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने लूट के आरोपी चंद्रिका धु्रव निवासी खनताहा बिलासपुर, रिंकी उर्फ रूपा केशरी निवासी उरला व राजकुमारी साहू निवासी सरोरा को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पकड़े गए लड़कियां आदतन अपराधी है और लोहा आदि चोरी करने फैक्ट्रियों में जाते हैं। कोई सामने मिल गया तो उससे मारपीट व लूटपाट करते है।

Next Story